पटना के देनी टीवीएस में लग्न ऑफर हुआ लांच, हर गाड़ी की खरीदारी पर मुफ्त में मिलेगा हेलमेट

पटना के देनी टीवीएस में लग्न ऑफर हुआ लांच, हर गाड़ी की खरीदारी पर मुफ्त में मिलेगा हेलमेट

PATNA : शहर के सबसे पुराने शोरूमों में से एक छोटी पहाड़ी (नेशनल हास्पिटल के पास, बाइपास) स्थित देनी टीवीएस में लग्न आफर आफर पेश कर दिया गया है। इसके तहत हर खरीदारी पर आइएसआइ मार्क हेलमेट मुफ्त दिया जा रहा है। यहां लग्न को ध्यान में रखकर दूल्हों की पसंदीदा हर बाइक विभिन्न आकर्षक रंगों में उपलब्ध कराई गई है। आसान फाइनेंस योजना का भी ग्राहक लाभ ले सकते हैं। ई स्कूटर आइक्यूब की टेस्ट राइडिंग की सुविधा ग्राहकों को घर पर ही दी जा रही है। 

देनी टीवीएस के निदेशक अमरजीत सिंह ने कहा है कि इसके अलावा पिक एंड ड्राप स्कीम के तहत घर से दोपहिया लाकर सर्विसिंग की जा रही है, और पुनः घर पर पहुंचा दी जा रही है। इसके लिए कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं लिया जा रहा है। ग्राहकों की जरूरत की सभी सुविधाएं और शानदार आफर यहां एक ही  छत के नीचे मिलने से कारण पटना के सभी मोहल्ले के ग्राहक बाइपास पर छोटी पहाड़ी स्थित देनी टीवीएस में आ रहे हैं। 

महाप्रबंधक निशांत कुमार ने कहा है कि मात्र 6.99 प्रतिशत पर 95 प्रतिशत की फंडिंग की यहां सुविधा है। खरीदारी के लिए शोरूम को आधुनिक ढंग से बनाया गया है। आरामदायक और सहूलियत भरे माहौल में यहां ग्राहक लग्न के लिए अपनी बुकिंग कराना शुरु कर दिए हैं। अपाचे, रेडर, आइक्यूब सहित अन्य माडलों की बुकिंग में भारी तेजी देखी जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News