पटना में लोजपा ने निकाली संकल्प बाइक रैली, प्रदेश अध्यक्ष पशुपति पारस, सांसद रामचन्द्र पासवान समेत बड़ी संख्या में युवा हुए शामिल

पटना में लोजपा ने निकाली संकल्प बाइक रैली, प्रदेश अध्यक्ष पशुपति पारस, सांसद रामचन्द्र पासवान समेत बड़ी संख्या में युवा हुए शामिल

PATNA : चुनावी तैयारी में जुटी एनडीए की ओर से कल 3 मार्च को संकल्प रैली का आयोजन किया गया है। रैली को सफल बनाने के लिए एनडीए के तीनों प्रमुख घटक बीजेपी, जदयू और लोजपा की ओर से पूरी तैयारी की गई है। आज जहां बीजेपी की ओर से देशव्यापी विजय संकल्प बाइक रैली की शुरुआत की गई। वहीं इसी कड़ी में लोजपा ने भी बाइक रैली निकाली गई। 

लोजपा की इस रैली में प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, सांसद रामचन्द्र पासवान और पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय समेत सैकड़ों की संख्या में युवा शामिल हुए। लोजपा प्रदेश कार्यालय से शुरु हुई यह रैली पटना के प्रमुख सड़कों का भ्रमण किया। इस दौरान आमलोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में रैली में शामिल होने की अपील की गई।
 
बताते चलें कि रविवार को पटना में एनडीए की संकल्प रैली की तैयारी लगभग पूरी की जा चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर पटना के सभी प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पूरा गांधी मैदान छावनी में बदल गया है। इस रैली में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News