बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय जिले के बड़हिया रेलवे स्टेशन के पास पटरी के किनारे 22 वर्षीय युवक शिवम कुमार का लाश बरामद

लखीसराय जिले के बड़हिया रेलवे स्टेशन के पास पटरी के किनारे 22 वर्षीय युवक शिवम कुमार का लाश बरामद

लखीसराय जिले के बड़हिया रेलवे स्टेशन से पश्चिम की ओर रेलवे लाइन के किनारे 22 वर्षीय युवक शिवम कुमार का लाश बरामद किया गया है रेल पुलिस अवर निरीक्षक बड़हिया दिनेश कुमार ने बताया कि मेमू ट्रेन के ड्राइवर के द्वारा हमें सूचना मिली की मोकामा की तरफ से आने वाली डाउन पटरी के किनारे एक लाश पड़ी मिली है.

जिसके बाद मेरे द्वारा लाश को उठवा कर बड़हिया प्लेटफार्म पर लाया गया लाश के पास एक टूटा हुआ मोबाइल भी बरामद हुआ। उसके बाद सोशल मीडिया के माध्यम से लाश की पहचान शिवम कुमार पिता मुकेश सिंह ग्राम लय थाना कजरा जिला लखीसराय के रूप में हुई. 

रेल पुलिस अवर निरीक्षक दिनेश कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है कि यह हत्या का मामला है या कुछ और प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

मृतक के पिता मुकेश सिंह ने बताया कि कल सवेरे शिवम बड़हिया जगदंबा स्थान में पूजा करने आया था बड़े गया उसका ननिहाल भी है और उसके बाद कल शाम में उससे फोन पर बातचीत हुई थी शाम के 8:00 बजे बात होने के बाद वह बताया कि वह लखीसराय के विद्यापीठ चौक के पास अपने दोस्तों के साथ है उसके बाद हमें आज सवेरे सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी मौत की जानकारी मिली.

Suggested News