लखीसराय जिले के बड़हिया रेलवे स्टेशन के पास पटरी के किनारे 22 वर्षीय युवक शिवम कुमार का लाश बरामद

लखीसराय जिले के बड़हिया रेलवे स्टेशन के पास पटरी के किनारे 22 वर्षीय युवक शिवम कुमार का लाश बरामद

लखीसराय जिले के बड़हिया रेलवे स्टेशन से पश्चिम की ओर रेलवे लाइन के किनारे 22 वर्षीय युवक शिवम कुमार का लाश बरामद किया गया है रेल पुलिस अवर निरीक्षक बड़हिया दिनेश कुमार ने बताया कि मेमू ट्रेन के ड्राइवर के द्वारा हमें सूचना मिली की मोकामा की तरफ से आने वाली डाउन पटरी के किनारे एक लाश पड़ी मिली है.

जिसके बाद मेरे द्वारा लाश को उठवा कर बड़हिया प्लेटफार्म पर लाया गया लाश के पास एक टूटा हुआ मोबाइल भी बरामद हुआ। उसके बाद सोशल मीडिया के माध्यम से लाश की पहचान शिवम कुमार पिता मुकेश सिंह ग्राम लय थाना कजरा जिला लखीसराय के रूप में हुई. 

रेल पुलिस अवर निरीक्षक दिनेश कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है कि यह हत्या का मामला है या कुछ और प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

मृतक के पिता मुकेश सिंह ने बताया कि कल सवेरे शिवम बड़हिया जगदंबा स्थान में पूजा करने आया था बड़े गया उसका ननिहाल भी है और उसके बाद कल शाम में उससे फोन पर बातचीत हुई थी शाम के 8:00 बजे बात होने के बाद वह बताया कि वह लखीसराय के विद्यापीठ चौक के पास अपने दोस्तों के साथ है उसके बाद हमें आज सवेरे सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी मौत की जानकारी मिली.

Find Us on Facebook

Trending News