बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिर रक्तरंजित हुआ लखीसराय : घर में घुसकर महिला की हत्या, दो बच्चों का गला रेता, गांव में मचा हड़कंप

फिर रक्तरंजित हुआ लखीसराय : घर में घुसकर महिला की हत्या, दो बच्चों का गला रेता, गांव में मचा हड़कंप

LAKHISARAI : लखीसराय में छठ पूजा के दौरान एक ही परिवार के छह लोगों को गोली मारने का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ है कि एक बार फिर जिल के धरती खून से रक्तरंजित हो गई है। यहां बदमाशों ने एक महिला की  हत्या कर दी और उसके दो बच्चों को गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की है। जिसमें महिला की मौत हो गई है।  मृतक महिला की पहचान सुदामा साव की पत्नी तेतरी देवी के रूप में हुई है।  जिले के पुलिस कप्तान पंकज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

हत्या की यह घटना जिले तेतरहाट थाना क्षेत्र के सतसंडा गांव की बताई जा रही है। जहां शेखपुरा जिले के रहनेवाले सुदामा साव कुछ साल पहले सतसंडा गांव आकर बस गए। जिसके बाद सुदामा काम के लिए दूसरे प्रदेश में चले गए। जबकि तेतरी देवी अपने दो बच्चों के साथ गांव में रहती थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार तड़के कुछ लोगों ने उनके घर में तेतरी देवी को मृत पाया। पास में एक हसिया भी पड़ा हुआ मिला है। माना जा रहा है कि इसी हसिए से गला रेता गया है. 

पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि घटना के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस मौके पर पहुंची है। वहीं बदहवास बच्चों को पुलिस ने सदर अस्पताल भेज दिया है। बाद में आगे के उपचार के लिए उन्हें पटना के पीएमसीएच में रेफर किया गया है. साथ ही मृतका के पति से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

वहीं लखीसराय पुलिस ने भी घटना को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि लखीसराय जिला के तेतरहाट थाना अंतर्गत तेतरी देवी पति सुदामा कुमार ग्राम सरसंडा थाना तेतरहाट जिला लखीसराय की हत्या कर दी गई है एवं उनके दो बच्चे को धारदार हथियार से गला रेत कर जख्मी कर दिया गया है दोनो बच्चों के बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है । मृत महिला तेतरी देवी के शव के पोस्टमार्टम हेतु एवं अनुसंधान हेतु अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। 

Suggested News