लखीसराय में नक्सलियों ने मुखिया सहित 3 लोगों का किया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

लखीसराय में नक्सलियों ने मुखिया सहित 3 लोगों का किया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

Lakhisarai: लखीसराय में नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए मुखिया सहित तीन लोगों को अगवा कर लिया है. बताया जा रहा है कि रुपए की मांग को लेकर नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है. 

चानन थाना क्षेत्र के भलुई पंचायत के मुखिया गणेश रजक, उसका भांजा रविन्द्र रजक एवं राजेंद्र यादव को नक्सलियों ने अगवा किया है. हालांकि घटना के कुछ घंटे बाद नक्सलियों ने मुखिया के भांजे को छोड़ दिया है. 

बताया जा रहा है नक्सलियों ने काफी पहले ही रंगदारी स्वरूप रुपए की मांग कर रखी थी लेकिन तय समय पर लेवी नही पहुंचने पर नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलने पर ASP अमृतेश कुमार दलबल के साथ इलाके में कैंप कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी 19 अगस्त 2019 को नक्सलियों ने मुखिया गणेश रजक को टारगेट करते हुए AK-47 से अंधाधुंध फायरिंग की थी. इस घटना में मुखिया तो बच निकला लेकिन मुखिया के ड्राइवर और एक शख्स की मौत घटनास्थल पर हो गई थी. घटना के बाद से गांव मे दहशत का माहौल कायम है.

अपहृत के बेटे सुनील कुमार ने बताया कि देर रात हथियार से लैस काफी संख्या में लोगों ने घर पर धावा बोलकर पिता जी को अगवा कर लिया और अपने साथ ले गए. अब तक किसी तरह की खबर नहीं मिल पाई है जिससे पूरा परिवार काफी दहशत में है. पीड़िता ने बताया कि हमलोगों की किसी से दुश्मनी नहीं है.


Find Us on Facebook

Trending News