लखीसराय में पुलिस ने की कार्रवाई, 6 सौ लीटर देशी शराब को किया गया नष्ट

लखीसराय में पुलिस ने की कार्रवाई, 6 सौ लीटर देशी शराब को किया गया नष्ट

LAKHISARAI  : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की ओर से विशेष चौकसी बरती जा रही है. इसी कड़ी में आरक्षी अधीक्षक सुशील कुमार के निर्देश पर बड़हिया पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ जैतपुर पंचायत के गोलभट्टा गांव मे देशी शराब भट्टी पर छापेमारी की गयी. 

इस दौरान छः सौ लीटर जावा महुआ से बने देशी शराब को नष्ट किया गया. साथ ही मुंगेर से आयी डॉग स्क्वायड के माध्यम से पूर्व कांडों के आरोपी के घर में छापेमारी किया गया. हालांकी पुलिस को कुछ भी संदिग्ध समान नहीं मिला. छापेमारी में पुलिस अवर निरीक्षक ज्योतिष कुमार, सुमन कुमार, तारकेश्वर कुमार, सहायक अवर निरीक्षक नंदकिशोर, उत्पाद विभाग के अमतेश्वर सिंह, निरीक्षक चौकीदार भूषण कुमार मौजूद थे. 

बोले थानाध्यक्ष

बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पाण्डेय ने बताया की बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर लखीसराय विधानसभा में  शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव सम्पन्न को लेकर आरक्षी अधीक्षक सुशील कुमार के निर्देश पर गोलभट्टा गांव में देशी भट्टी पर छापेमारी किया गया.

 जिसमें छः सौ लीटर जावा महुआ शराब को नष्ट किया गया. मुंगेर से आयी डॉग  स्क्वायड द्वारा पूर्व से कांडों के आरोपी के आवास पर छापेमारी किया गया.  लेकिन कुछ संदिग्ध सामान नहीं मिला. 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News