LAKHISARAI NEWS: छेड़खानी का विरोध करना पड़ा महंगा, बदमाशों ने शख्स को गोली मारकर किया घायल

LAKHISARAI NEWS: छेड़खानी का विरोध करना पड़ा महंगा, बदमाशों ने शख्स को गोली मारकर किया घायल

लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र में अपराधियों का विरोध करना एक शख्स को भारी पड़ गया. मामला दरियापुर गांव का है जहां ऑटो ड्राइवर ने छेड़खानी का विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए. घायल शख्स को गंभीर स्थिति में लखीसराय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही बड़हिया पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. घायल युवक का पहचान गढ़लक्ष्मीपुर निवासी हरेराम सिंह के बेटे गजन कुमार के रूप में की गयी. युवक के बाएं कंधे के पास गोली गली है. जानाकरी के अनुसार पूरा मामला करीब एक महीने पहले का है. गजन कुमार की ऑटो में एक महीने पहले ऋषि कुमार नाम का शख्स एक लड़की से छेड़खानी कर रहा था. इस छेड़खानी का गजन कुमार ने विरोध किया जिसपर ऋषि कुमार ने उसे देख लेने की धमकी दी थी. 

इसी घटना का बदला लेने के लिए रविवार की शाम दरियापुर में आवासीय विद्यालय के पास सड़क पर साधु पंडित के साथ विवाद हुआ और ऋषि कुमार ने गजन कुमार गोली मार दी. घटना को लेकर बड़हिया थाना के एसआई ज्योतिष कुमार ने गजन कुमार को  लखीसराय निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. युवक की हालत अभी खतरे से बाहर है. घटना के संबंध में घायल युवक ने पुलिस के समक्ष फर्द बयान देकर साधु पंडित और उसके बेटा ऋषि कुमार को आरोपी बनाया है.

Find Us on Facebook

Trending News