बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कम्युनिकेशन गैप में लखीसराय थाना ने अपने ही सीडीपीओ को कर लिया ट्रैप,एसपी के हस्तक्षेप के बाद सुलझा मामला

कम्युनिकेशन गैप में लखीसराय थाना ने अपने ही सीडीपीओ को कर लिया ट्रैप,एसपी के हस्तक्षेप के बाद सुलझा मामला

Patna : लखीसराय जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां सीडीपीओ और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई। इस दौरान सीडीपीओ के साथ पुलिस की झड़प होती रही। करीब तीन घंटे तक तमाशा होता रहा। बाद में जिले के एसपी के हस्तक्षेप से मामला सुलझा। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले की सीडीपीओ पूजा रानी अपने घर मुंगेर से लखीसराय आ रही थी। इसी दौरान टाउन थाना स्थित वैरेकेडींग के पास वाहनों की जांच के दौरान पुलिस ने उनकी गाड़ी रोकी। 

बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस और सीडीपीओ के बीच झड़प हो गई। वहीं पुलिस द्वारा सीडीपीओ के ड्राइवर की पिटाई भी की गई। बताया जा रहा है कि तकरबीन 3 घंटे तक पुलिस और सीडीपीओ के बीच बकबास होता रहा। सीडीपीओ द्वारा परिचय दिये जाने के बाद भी लखीसराय टाउन थाना पुलिस ने आगे नहीं जाने दिया।

अंत में हारकर सीडीपीओ ने एसपी से पुलिस की शिकायत की। तब उन्हें काफी जद्दोजहद के बाद 3-4घंटा बाद ही सेनेटाइज कर छोड़ा गया।

इस बावत एसपी सुशील कुमार ने बताया कि लखीसराय टाउन थाना स्थित वैरेकेडींग के पास सीडीपीओ की वाहनों की जांच की गई। लखीसराय सीडीपीओ पूजा रानी अपने घर मुंगेर से लखीसराय आ रही थी। लखीसराय जिला प्रशासन के द्वारा पड़ोसी जिले से आने जाने पर रोक लगाई गई थी। कॉम्युनिकेश गैप की वजह से ऐसी बात हुई। वो अपना सामान लाने अपने घर मुंगेर गई थी। अब वे लॉकडाउन के दौरान मुंगेर नहीं जाएंगी।

Suggested News