बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय के डीटीओ गिरफ्तार, 40 लाख की धोखाधड़ी मामले में कैमूर पुलिस ने दबोचा, बालू बंदोबस्ती से जुड़ा मामला

लखीसराय के डीटीओ गिरफ्तार, 40 लाख की धोखाधड़ी मामले में कैमूर पुलिस ने दबोचा, बालू बंदोबस्ती से जुड़ा मामला

लखीसराय. कैमूर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लखीसराय के वर्तमान डीटी को धोखाधड़ी के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. लखीसराय के डीटीओ जियाउलल्लाह पर बालू बंदोबस्ती दिलाने के नाम पर 40 लाख रूपए धोखाधड़ी करने का आरोप है.कैमूर थाना कांड संख्या-794/23 के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है. उनके खिलाफ आरोप है कि बालू बंदोबस्ती दिलाने के नाम पर युवक से 40 लाख धोखाधड़ी में उनकी भूमिका रही है. डीटीओ जियाउलल्लाह को गिरफ्तार करने के लिए कैमूर DSP शिवशंकर कुमार खुद लखीसराय पहुंचे. DTO को गिरफ्तार कर पुलिस कैमुर रवाना हो गई.

इओयू की रिपोर्ट के बाद डीटीओ मोहम्मद जियाउल्लाह,चचेरे भाई व होमगार्ड जवान के खिलाफ 28 अगस्त 2023 में केस दर्ज किया गया. भभुआ के पूर्व डीपीआरओ व वर्तमान में लखीसराय जिले के डीटीओ,चचेरे भाई व एक होमगार्ड पर कैमूर जिले में बालू घाट की बंदोबस्ती के नाम पर एक शख्स से चालीस लाख की धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है. इस मामले में जब निगरानी की अदालत ने लखीसराय डीटीओ की अग्रिम जमानत याचिका खारिज की, तब जाकर मामला सार्वजनिक हुआ है.

हालांकि लखीसराय के डीटीओ मोहम्मद जियाउल्लाह ने तमाम आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया है और कहा कि उन्हें इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें जानबूझ कर फंसाया गया है. जिसने कंप्लेन किया है वह उनसे पैसे की डिमांड करता था. पैसा नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने की बात करता था.    

Suggested News