बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय का टॉप 10 कुख्यात इनामी बदमाश भिखारी सिंह गिरफ्तार, एसएलआर रायफल लिए वीडियो हुआ था वायरल

लखीसराय का टॉप 10 कुख्यात इनामी बदमाश भिखारी सिंह गिरफ्तार, एसएलआर रायफल लिए वीडियो हुआ था वायरल

लखीसराय. कई प्रकार के जघन्य अपराधों में संलिप्त रहा कुख्यात इनामी बदमाश भिखारी सिंह पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. लखीसराय पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने भिखारी सिंह की गिरफ्तारी की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि जिले के टॉप 10 अपराधी में शामिल भिखारी सिंह पर 20 हजार रुपए का इमान था. उसके खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी, सरकारी कार्य में बाधा डालने, आर्म्स एक्ट सहित दर्जनों मामला दर्ज हैं. 

एसपी ने बताया कि जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र का नंदपुर निवासी भिखारी सिंह को सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव से शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया गया है. भिखारी इलाके के दियारा क्षेत्र में गिरोह चलाता था और अपने सहयोगियों के साथ हथियार के बल पर रंगदारी मांगने तथा अवैध रूप से खेत पर कब्जा कर खेती करता था. पिछले वर्ष 27 अप्रैल 2023 को भिखारी का फोटो वायरल हुआ था जिसमें उसने हाथ में एसएलआर रायफल पकड़ ले रखा था. हत्या, लूट, रंगदारी, सरकारी कार्य में बाधा डालने, आर्म्स एक्ट आदि मामलों में पहले ही उसे गिरफ्तार किया था और जेल भेजा गया था. हालांकि जेल से बाहर आने पर फिर से उसने अपना आपराधिक नेटवर्क चलाना शुरू कर दिया. 

एसएलआर लिए वायरल वीडियो की बरामदी हेतु पुलिस की छापामारी में 2 फरवरी की रात भिखारी को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में भिखारी ने वायरल वीडियो की पुष्टि की है. एसपी पंकज कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ अलग अलग थानों में कुल 14 मामले दर्ज हैं.


Suggested News