शराब की तस्करी रोकने के लिए कर रहे थे चेकिंग, जांच में मिल गई लाखों की स्प्रीट

शराब की तस्करी रोकने के लिए कर रहे थे चेकिंग, जांच में मिल गई लाखों की स्प्रीट

पटना। बिक्रम में वाहन जांच के दौरान NH.139 पथ पर वजीरपुर गांव के समीप पुलिस ने अवैध रूप से स्प्रीट ले जा रहे ट्रक को जब्त किया है। बताया जा रहा है कि ट्रक में 31 ड्रम में 6200 लीटर स्प्रीट भरा हुआ था। बाजार में इनकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने जब्त किए स्प्रीट के साथ चालक को भी हिरासत में लिया है। जिससे फिलहाल पुछताछ की जा रही है। 

उक्त कार्रवाई को लेकर थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि यहां से शराब की बड़ी खेप गुजरने वाली है, जिसके बाद एनएच पर जांच की जा रही थी, इसी दौरान जब्त किया गया ट्रक वहां पहुंचा, जिसमें कई ड्रम रखे हुए थे। जिसके बाद इन ड्रमों की जांच की गई तो इसमें स्प्रीट भरा हुआ मिला। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार चालक ने बतलाया कि वह ट्रक लेकर औरंगाबाद से पटना जा रहा था।  फिलहाल हिरासत में लिए गए ट्रक के चालक से पूछताछ की जा रही है ताकि मुख्य सरगना तक पहुँच सके।

गाड़ी पर लगे थे दो नंबर प्लेट

पुलिस को चकमा देने के लिए स्प्रीट के तस्कर गाड़ी में दो नंबर प्लेट का प्रयोग कर रहे थे। जिसमें एक नंबर यूपी का बताया गया। पुलिस ने बताया कि अलग अलग नंबर प्लेट के इस्तेमाल कर वह आराम से दूसरे राज्यों में प्रवेश कर जाते थे।

Find Us on Facebook

Trending News