घर बैठे बन रहे लखपति-करोड़पतिः खगड़िया, कटिहार के बाद मुजफ्फरपुर का किसान हुआ मालामाल, वृद्धा पेंशन के रूप में मिले 52 करोड़!

घर बैठे बन रहे लखपति-करोड़पतिः खगड़िया, कटिहार के बाद मुजफ्फरपुर का किसान हुआ मालामाल, वृद्धा पेंशन के रूप में मिले 52 करोड़!

N4N DESK: बिहार के ग्रामीण इलाकों पर इन दिनों केंद्र और राज्य सरकार कुछ ज्यादा ही मेहरबान है। बीते 4 दिनों में बैंक कर्मियों की भूल और सिस्टम की गड़बड़ी से कुछ लोगों और यहां तक की छात्रों में बैंक अकाउंट में करोड़ों रुपए आने की सूचना से हड़कंप मचा हुआ है। यह मामला दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है।

कुछ दिन पूर्व ही कटिहार के छठी क्लास के 2 छात्र के खातों में 960 करोड़ रूपये से अधिक की राशि आई थी। अब मुजफ्फरपुर से एक मामला सामने आ रहा है यहां एक बुजुर्ग के खाते में 52 करोड़ रूपये आ गए। इसके बाद जब इलाके में यह बात फैली, तो हडकंप मच गया। लोगों में चर्चा का यह विषय बन गया। बता दें की यह मामला मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र का है। इस मामले में कटरा थाने के सब इंस्पेक्टर मनोज पांडे का कहना है कि स्थानीय लोग और मीडिया के माध्यम से हमें इस मामले की जानकारी मिली है। जब सीएसपी संचालक को यह बात पता लगी तो इतनी बड़ी रकम की बात जानकर वह कुछ देर के लिए बोल पाने की स्थिति में नहीं रहा। कुछ देर बाद जब उसने बुजुर्ग शख्स को यह बात बताई तो वह भी हैरान रह गए।

मिल रही जानकारी के मुताबिक़ बहादुर शाह ने अपना वृद्ध पेंशन का खाता खुलवाया था. बहादुर शाह ने कहा की यह सुनकर हम हैरान हो गये की आखिर इतनी बड़ी राशि कहां से आ गयी. हमलोग खेती किसानी करके जीवन यापन करते हैं. उन्होंने सरकार से मांग किया की इस राशि में से कुछ हमें भी मुहैया करा दिया जाये. जिससे हमारा बुढ़ापा का गुजारा ठीक से हो जाए. इधर सुजीत कुमार गुप्ता ने कहा की हम लोगों को जो सीनियर ऑफिसर आदेश देंगे हम वहीं करेंगे. मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें की पुलिस पदाधिकारी शुक्रवार को पूरे मामले की छानबीन करेगें और संबंधित जिस बैंक में उनका खाता है वहां के पदाधिकारी से भी पूछताछ करेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News