पटना में आग लगने से अफरातफरी, लाखों का सामान स्वाहा

पटना में आग लगने से अफरातफरी, लाखों का सामान स्वाहा

पटना के सगुना मोड़ स्थित महेंद्रा शो रूम के पास झोपड़पट्टी में भीषण आग लगने से अफरातफरी मच गयी। चीख-पुकार की आवाज से पूरा इलाका गूंज उठा। जो जिस हालत में था, उसी में अपनी जान बचाने के लिए भागने लगा। कुछ लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थीं कि कोई वहां तक पहुंच नहीं पाया। इधर, किसी तरह फायर ब्रिगेड व स्थानीय थाना को भी आग लगने की सूचना मिली और आनन-फानन में दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी। तबतक कई झोपड़ियां जलकर राख हो चुकी थीं। 

LAKHS-OF-GOODS-WERE-BURNT-TO-ASHES-AS-A-FIRE-IN-PATNA2.jpg

किसी तरह आग को काबू में किया गया। राहत की बात यह रही कि इस आगजनी में कोई हताहत नहीं हुआ है। स्थानीय लोग बता रहे हैं कि आग से कई झोपड़ियां व अन्य मूल्यवान वस्तुओं को नुकसान पहुंचा है। कितने की क्षति हुई है, इसका आकलन किया जा रहा है। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि लाखों की क्षति हुई है। कई दुकान जलकर राख हो गये हैं। आग कैसे लगी, इसको लेकर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पायी है।

LAKHS-OF-GOODS-WERE-BURNT-TO-ASHES-AS-A-FIRE-IN-PATNA4.jpg

आम व लीची के कई ठेले भी आग में झुलस गये। फलों का धंधा करनेवालों के लिए आग किसी कहर से कम बनकर नहीं टूटा। आग की भयावहता का अंदाजा आप तस्वीरों से साफ लगा सकते हैं। आग बुझने के बाद चारों ओर राख-ही-राख नजर आ रहा है। 

LAKHS-OF-GOODS-WERE-BURNT-TO-ASHES-AS-A-FIRE-IN-PATNA3.jpg

लोगों का कहना था कि यदि जल्द ही आग पर काबू नहीं पाया जाता तो वो महेंद्रा गाड़ी के शो रूम को भी अपनी चपेट में ले लेती।  

Find Us on Facebook

Trending News