बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में लाखों की लूट, लुटेरों ने सभी स्टाफ को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम

उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में लाखों की लूट, लुटेरों ने सभी स्टाफ को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम

BETIA : खबर बेतिया से जहां बीते शनिवार को लुटेरों ने उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक  में बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया। चेहरे पर नकाब पहनकर आए लुटेरों ने इस दौरान बैंक से  3.76 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी की मदद से लुटेरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार शहर के न्यू बस स्टैंड के पास स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में हथियारों के साथ बदमाश घुस गए और लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान लुटेरों ने न सिर्फ बैंक के कैश काउंटर में रखे 3.76 लाख लूट लिए,बल्कि वहां आए एक ग्राहक से भी 9.5 हजार और मोबाइल छीन लिए। 

सभी को बनाया बंधक

घटना शनिवार को दिन के करीब 11.30 की बताई जा रही है। इस दौरान लुटेरों ने बैंक के सभी स्टाफ और ग्राहकों को गन प्वाइंट पर रखा। बाद में लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी लुटेरे वहां से फरार हो गए। बाद में भागने के दौरान उन्होंने सभी का फोन बैंक में ही फेंक दिया।

सूचना पर पहुंची सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय सहित पूरी पुलिस टीम वहां पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। एसडीपीओ ने बताया कि घटना में शामिल लुटेरों को पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को देखा गया है। ताकि उनकी पहचान हो सके। उन्होंने बताया कि इस लूट में जो भी शामिल होंगे, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Suggested News