बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी पर FIR, छापेमारी के दौरान मिले थे लाखों रुपये

बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी पर FIR, छापेमारी के दौरान मिले थे लाखों रुपये

MOTIHARI :  जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां छतौनी थाना में शिवहर से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी रामा देवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ है। यह एफआईआर बीती रात उनके ठिकाने से लाखों रुपये की बरामदगी को लेकर किया गया है। 

बता दें कि बीती रात पुलिस ने मोतिहार के छतौनी स्थित एक होटल में छापेमारी की थी। इस दौरान शिवहर से बीजेपी प्रत्याशी रामा देवी के पास करीब 4 लाख 11 हजार बरामद किए थे।

शिवहर लोकसभा की बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी का मोतिहारी के छतौनी स्थित एक होटल में कार्यालय संचालित है। उसी होटल में देर रात पुलिस और प्रशासन की टीम ने छापेमारी की है ।छापेमारी में बीजेपी उम्मीदवार रमा देवी के कमरे से चार लाख रू से अधिक की राशि मिली है।प्रशासन ने उक्त राशि को जब्त कर लिया है।पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

बीजेपी प्रत्याशी रमा देवी के अलावे पूर्वी चंपारण के आरएलएसपी प्रत्याशी आकाश सिंह के होटल की भी पुलिस ने तलाशी ली है ।हालांकि वहां से किसी तरह का कोई सामान बरामद नहीं किया गया है।

आपको बता दें कि शिवहर और पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र में 12 मई को मतदान है। शिवहर लोकसभा भी मोतिहारी जिले में आता है। लिहाजा बीजेपी  उम्मीदवार मोतिहारी स्थित अपने एक रिश्तेदार के होटल से हीं अपना दफ्तर चला रही थी।साथ हीं उऩका आवसायी ठिकाना भी था। प्रशासन को सूचना मिली की वहां से मतदाताओं को प्रलोभन देने की बात सामने आ रही है। इसके बाद जब पुलिस ने होटल की जांच की तो एक कमरे से 4 लाख 11 रू बरामद किए गए हैं।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News