मुजफ्फरपुर पुलिस के नाक के नीचे लाखों रुपये की लूट, जमीन रजिस्ट्री करने आयी महिला से बेखौफ बदमाशों ने रजिस्ट्री ऑफिस के बाहर 9.30 लाख लूट लिये

मुजफ्फरपुर पुलिस के नाक के नीचे लाखों रुपये की लूट, जमीन रजिस्ट्री करने आयी महिला से बेखौफ बदमाशों ने रजिस्ट्री ऑफिस के बाहर 9.30 लाख लूट लिये

मुजफ्फरपुर. नगर थाना क्षेत्र के रजिस्ट्री ऑफिस के बाहर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अपराधियों ने दिनदहाड़े एक महिला से नौ लाख तीस हजार रुपये लूट लिये। हथियार के बल पर वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मोतीझील की तरफ भाग निकले। वहीं एक लुटेरा को जब होमगार्ड जवान ने पकड़ने की कोशिश की तो उसे धक्का देकर गिरा दिया और खुद भाग निकला।

पीड़ित महिला रुकसाना खातून है, जो अहियापुर इलाके के बड़ा जगरनाथ की रहने वाली है। उन्होंने बताया कि जमीन लेनदार मो.इस्तेखार ने कैश दिया था। जैसे ही वे लोग रजिस्ट्री ऑफिस के अंदर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना पर नगर थाना के प्रभारी थानेदार ओमप्रकाश, दारोगा शैलेन्द्र कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर छानबीन की। पीड़िता से इस सम्बंध में जानकारी भी ली। पीड़िता के ब्यान के आधार पर पुलिस तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

महिला रुखसाना खातून ने बताया कि तीनों लूटेरों को वे पहचानती है। उन्हीं के मोहल्ले के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि घटना में मोहम्मद नसीम, राजन गुप्ता और मोहम्मद आमीर शामिल है। नसीम और आमीर बड़ा जगन्नाथ और चकहसन बखरी व राजन गुप्ता बालूघाट का रहने वाला है। रुखसाना ने बताया कि वह और उनके पति मोहम्मद इस्लाम 15 धुर जमीन मोहम्मद इश्तेखार को रजिस्ट्री करने आये थे।

रुपए लेने के बाद इकरार करने रजिस्ट्रार के पास जाने वाले थे। तभी तीनों आरोपी बाइक से आए। रुखसाना को बुलाया। वह जैसे ही उन तीनों के पास गई। एक ने कमर के पास पिस्टल सटा दिया। दूसरे ने हाथ से रुपए वाला थैला छीन लिया। इसके बाद भागने लगे। पीड़िता ने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी पकड़ने के लिए दौड़े। इस दौरान एक लूटेरे को होमगार्ड जवान ने एक लूटेरे को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन, वह धक्का देकर भाग निकला।

Find Us on Facebook

Trending News