नवादा में किराना दुकान का शटर काटकर लाखों रुपये की चोरी, वारदात CCTV कैमरे में कैद

नवादा में किराना दुकान का शटर काटकर लाखों रुपये की चोरी, वारदात CCTV कैमरे में कैद

नवादा. जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के चातर गांव में चोरों का आतंक देखने को मिला है। चोरों ने किराना दुकान का शटर काटकर लाखों की रुपये की चोरी कर ली. यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। वहीं चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को क्षी क्षतिग्रस्त कर दिया है.  

करौंदा गांव के रहने वाले अवधेश सिंह के पुत्र गोपाल सिंह कश्यप ने बताया कि चातर गांव में शनिवार की संध्या 7 बजे किराना दुकान बंद कर देर रात घर चले आए थे। अचानक रविवार को सुबह जानकारी मिली कि दुकान का शटर कटा हुआ है। तुरंत आनन-फानन में दुकान पहुंचे तो देखा कि हमारे दुकान का शटर खुला है और सारा सामान बिखरा पड़ा है। साथ ही नगद सहित लाखों रुपये का सामान चोरी हो गया है। उन्होंने कहा है कि 10 हजार रुपए नगद सहित लाखों रुपया के कीमती सामान की चोरी हुई है।

चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है, जिसमें देखा गया है कि एक एक कर तीन युवक दुकान में घुसते हैं और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता है. अचानक निकलने के दौरान एक युवक की नजर सीसीटीवी कैमरा पर पड़ जाती है, जिसके बाद चोरों के द्वारा कैमरा को क्षतिग्रस्त कर तोड़ दिया जाता है।

स्थानीय लोगों ने पुलिस की पेट्रोलिंग पर भी सवाल उठाए हैं कि पेट्रोलिंग व्यवस्था सही नहीं होने के कारण इन दिनों चोरों का हौसला पूरी तरह बुलंद है। नवादा में लगातार चोरी की घटना बढ़ती जा रही है। चोरों ने पुलिस प्रशासन के नाक में भी दम कर रखा है।


Find Us on Facebook

Trending News