बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिस कंपनी में करते थे काम, वहीं की गाड़ी से की लाखों की लूट, चालक-खलासी सहित तीन गिरफ्तार

जिस कंपनी में करते थे काम, वहीं की गाड़ी से की लाखों की लूट, चालक-खलासी सहित तीन गिरफ्तार

HAJIPUR :: खबर वैशाली जिले से जुड़ी है। जहां अपनी ही कंपनी की पिकअप को लूटने के मामले में पुलिस ने ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई में पुलिस ने दोनों गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूटी गई रकम भी जब्त की है। उक्त जानकारी वैशाली एसपी हर किशोर राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी।

 एसपी ने बताया कि पिकअप मैजिक वाहन चालक और खलासी के द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर साजिश के तहत लूट की घटना को अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि गाजीपुर थाना अंतर्गत चांदी केबारा मंदिर के निकट एक मैजिक पिकअप वाहन चालक व खलासी से समान अनलोड कर आने के क्रम में दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के द्वारा तीन लाख 10 हजार रुपए लूट लेने की घटना प्रतिवेदित हुई थी। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम में शामिल काजीपुर थाना पुलिस एवं जिला आसूचना इकाई के द्वारा तकनीकी अनुसंधान के आधार पर कार्रवाई करते हुए उक्त घटना का सफल राज फाश किया गया। 

संपूर्ण घटनाक्रम उक्त वाहन के चालक और खलासी एवं उनके साथियों के द्वारा ही पूर्व में नियोजित कर किया गया था। घटना में शामिल वाहन चालक अरविंद कुमार खलासी अमरेश कुमार एवं उसके साथी राकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उक्त बदमाशों के पास से लूटी गई 54,710 रुपए, लूटी गई मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। 

एसपी ने बताया कि कंपनी के रुपए गबन के उद्देश्य से कंपनी के कर्मी और चालक खलासी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना की योजना बनाई और लूट की घटना को अंजाम दिया। इस घटना में शामिल तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। दो व्यक्ति की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार किए गए बदमाश कंचनपुर घटारो निवासी,अरविंद कुमार, पूर्वी इस्माइलपुर निवासी अमरेश राय एवं हाजीपुर रेलवे स्टेशन रोड निवासी राकेश कुमार बताया गया

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News