नवादा में सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी, पीड़ित ने पुलिस थाने में दिया आवेदन

नवादा में सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी, पीड़ित ने पुलिस थाने में दिया आवेदन

नवादा. शहर के राजेंद्र नगर मोहल्ले में एक घर का ताला तोड़कर जेवरात व नगदी की चोरी कर ली गई। बताया जा रहा है कि चोरों ने ताला तोड़ कर लाखों की चोरी की। पीड़ित संतोष कुमार ने बताया कि एक रिश्तेदार बीमार थे। उनका इलाज कराने बुधवार की रात पावापुरी विम्स चले गए थे। अगले दिन लौट कर आने पर देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। घर के अंदर से सोने का चेन, कर्णवाली, पायल, गैस सिलेंडर, एलसीडी, सात हजार रुपये नगद गायब हैं।

इस उन्होंने नगर थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि सभी परिवार चले गए थे, उसी दौरान यह घटना घटी है। चोरी की घटना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला की जांच की है। वह चाय चाय बेचकर अपना परिवार चलाता है। उन्हों ने बताया कि घर में घुसकर चोर के द्वारा पूरी तरह तांडव मचाया गया है और घर का एक-एक सामान उठाकर लेकर गया है। चोर के आगे जो भी कीमती सामान लगा वह भी लेकर फरार हो गया।

वही जाते-जाते चोरों की नजर गैस सिलेंडर पर पड़ती तो चोरों ने उसे भी लेकर चंपत हो गये। पीड़िता के द्वारा नगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी गयी है। स्थानीय लोगों ने कहा है कि नवादा में विशेष पेट्रोलिंग व्यवस्था कराया जाए। नवादा में पुलिस बल की कमी नहीं है। पुलिस बल को लाइन में बैठाने से ही नवादा में क्राइम का भी ग्राफ बढ़ रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News