प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के घर से लाखों की चोरी, बेटी की शादी के लिए जमा गहने भी ले गए चोर

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के घर से लाखों की चोरी, बेटी की शादी के लिए जमा गहने भी ले गए चोर

KATIHAR : खबर कटिहार के फलका थाना क्षेत्र से है, जहां प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के घर में चोरी की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि चोर इस दौरान पांच लाख से अधिक के गहने लेकर फरार हो गए। वहीं आर्मी में पोस्टेड बीईओ के पति ने चोरी की घटना में पड़ोसी के शामिल होने का शक जताया है।


जानकारी के अनुसार चोरी की यह घटना नालंदा के चंडी ब्लॉक में पदस्थापित बीईओ कल्पना मिश्रा के कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र के पकड़िया गांव स्थित घर में हुई है। बीईओ के पति गोविंद झा आर्मी में हैं। जब चोरी की यह घटना हुई तो दोनों में कोई भी घर पर मौजूद नहीं था, जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने लाखों के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। उन्होंने बताया कि हम लोग इलाज के लिए पटना आए थे। जब यह घटना हुई थी। उन्होंने बताया कि चोरों ने पूरी तसल्ली से पूरे घर की तलाशी ली है और सारे कीमती सामान ले गए।

वहीं चोरी की घटना की जानकारी मिलने के बाद घर पर पहुंचे पड़ोस के ही एक शख्स पर शक जताते हुए जल्द पूरे मामले की उद्बोधन करते हुए उनके घर से चुराए गए सामान बरामद करवाने का मांग कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस से मांग की है जिन्होंने भी इस घटना को अंजाम दिया है, उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जाए।


Find Us on Facebook

Trending News