पटना में चोरों का दुस्साहस! घरवालों के घर में रहते कर ली लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

पटना में चोरों का दुस्साहस! घरवालों के घर में रहते कर ली लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में चोरों का कहर लगातार जारी है। चोरों का दुस्साहस भी ऐसा की चोरों ने घर के सदस्यों के घर में रहते ही लाखों के सामान और नगद की चोरी कर ली।ताजा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के हरवसपुर गांव में सामने आया है, जहाँ चोरों ने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के हरवसपुर निवासी निगम अपनी पत्नी और अपने पिता के साथ घर में खाना खाने के बाद अपने अपने कमरों में सोने के लिए चले गए थे। 

जब उन लोगों की नींद सुबह में टूटी तो उन्होंने देखा कि उनके घर के एक कमरा में सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा हुआ है। ये सब देख कर उन लोगों को समझते हुए देर नहीं लगी की उनके घर में चोरी हुई है। चोर भी इतने शातिर की उनलोगों ने घर के सदस्यों के घर में रहते हुए चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। 

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि चोरों ने केवल उसी कमरे में हाथ डाला है जिस कमरे में कैश और जेवरात रखे हुए थे। चोरों ने पूरे घटना में आराम से घर में प्रवेश कर कमरे की अलमारी तोड़कर उसमें रखा नगद और जेवर को साफ कर लिया और आराम से घर के छत के रास्ते फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मसौढ़ी पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है।

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News