बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के लाल अनुज कुमार ओझा करवा रहे हैं पूरे भारतवर्ष में असिस अवार्ड 2021, कई हस्तियों को किया जायेगा सम्मानित

बिहार के लाल अनुज कुमार ओझा करवा रहे हैं पूरे भारतवर्ष में असिस अवार्ड 2021, कई हस्तियों को किया जायेगा सम्मानित

PATNA : कोरोना वायरस के कारण लंबे समय बाद अब दुनियाभर में कई दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए अपने रोजमर्रा के काम किए जा रहे हैं. साथ ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी पटरी पर आने लगी है। हालांकि महामारी के कारण सभी इवेंट्स / अवार्ड्स फंक्शन्स पर रोक लगा दी गयी थी। लेकिन अब कोरोना के दिशा-निर्देशों के साथ इसमें भी छूट दे दी गयी है। जिसे देखते हुए असिस प्रोडक्शन एक अवार्ड शो का आयोजन करने जा रहा है जिसका नाम असिस अवार्ड 2021 है।  इस अवार्ड का आयोजन  15 अक्टूबर  को उत्तर प्रदेश के महाराज गंज में होगा। अवार्ड समिति के अध्यक्ष व निर्माता अनुज कुमार ओझा ने इसकी घोषणा की।

अनुज कुमार ओझा ने बताया कि भारतीय टेलीविजन और बॉलीवुड हस्तियों को उनके सराहनीय कार्यों और उद्योग में प्रदर्शन के लिए  प्रोत्साहित करने और सम्मानित करने के लिए शुरू किया गया है। अवार्ड शो में फिल्म और टेलीविजन उद्योग के हजारों  लोग शामिल होंगे, जिसमें कुछ प्रसिद्ध राजनेताओं, केंद्रीय मंत्रियों और नेताओं के साथ 200 से अधिक फिल्म कलाकार शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक, सेलेब्रिटीज के साथ-साथ सोशल मीडिया और ओटीटी पर सभी नवोदित भारतीय कलाकारों को भी सम्मानित किया जाएगा और उन्हें अपनी प्रतिभा की ओर रास्ता दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

अवार्ड शो का आयोजन सभी कोविड 19 दिशानिर्देशों को  रखते हुए किया जाएगा। भारत सरकार के साथ, महाराज गंज जिला प्रशासन इस मेगा इवेंट अवार्ड शो इवेंट के लिए असिस प्रोडक्शन का सहयोग देगी। उत्तर प्रदेश में इस तरह के ग्रेट एंड गाला अवार्ड शो की मेजबानी करने वाला यह पहला मौका होगा। इस कार्यक्रम में भारतीय अभिनेताओं और अभिनेत्रियों द्वारा शानदार प्रदर्शन किया जाएगा।

यह भव्य आयोजन सभी नवोदित कलाकारों और टेलीविजन उद्योग या बॉलीवुड में एक उपयोगी करियर का सपना देखने वाले छात्रों के लिए एक प्रेरणा होगी। असिस प्रोडक्शन, गानों के म्यूजिक वीडियो बनाने के अलावा शूटिंग, टीवी शो और डेली सोप का भी निर्माण करती है ।

Suggested News