दुबई में आयोजित Showbiz Award में पूर्णिया के लाल ने मचाया धमाल, बॉलीवुड की कई हस्तियाँ थी मौजूद

दुबई में आयोजित Showbiz Award में पूर्णिया के लाल ने मचाया धमाल, बॉलीवुड की कई हस्तियाँ थी मौजूद

PURNEA : Mid-Day International Showbiz Award 2021,जो कि दुबई में आयोजित किया गया। उसमें MX Player पर प्रदर्शित बहुचर्चित फिल्म "सीतापुर" में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पूर्णिया के लाल बॉलीवुड फिल्म अभिनेता रवि सुधा चौधरी को Best Iconic Debut Actor Award से सम्मानित किया गया। गौरतलब है कि यह अवार्ड सेरेमनी अंतरराष्ट्रीय स्तर का आयोजन था,जिसमें बॉलीवुड से कई नामचीन सितारे भी शामिल थे, जिनमें विवेक ओबरॉय, नेहा शर्मा,डेजी शाह, अदिति राव, जरीन खान, उर्वशी रौतेला,रोहित राय आदि थे। रवि सुधा चौधरी की सशक्त अभिनय क्षमता ने दर्शकों के साथ-साथ इन कलाकारों का भी दिल जीत लिया। 

अभिनेता रवि सुधा चौधरी स्वर्गीय रामानंद चौधरी, राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित भूतपूर्व प्राचार्य, बीबीएम उच्च विद्यालय, पूर्णिया के सुपौत्र हैं और नवरतन हाता के निवासी हैं। बॉलीवुड में यह पिछले 4 साल से सक्रिय हैं और फिल्म "सीतापुर" के अलावा इन्होंने फिल्म शशांक, काशी टू कश्मीर, लफंगे नवाब जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ी है। हाल ही में MX Player बड़े प्लेटफार्म पर प्रदर्शित इन की फिल्म "सीतापुर" दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता बटोरने में सफल रही, जिसमें उनकी सशक्त अभिनय क्षमता की जमकर तारीफ हुई। 

बॉलीवुड अभिनेता के अलावा रवि सुधा चौधरी बॉलीवुड फिल्म निर्माता के रूप में भी काफी सक्रिय है,जिनकी "रुद्रांश इंटरटेनमेंट" नाम की अपनी प्रोडक्शन कंपनी भी है। आने वाले समय में रवि सुधा चौधरी ने कई और बड़ी फिल्में साइन की है, जिनकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। पूर्णिया के निवासी उनके इस अंतरराष्ट्रीय सम्मान से काफी खुश हैं, क्योंकि उन्होंने पूर्णिया के साथ-साथ पूरे बिहार का भी नाम रोशन किया है।

पूर्णिया से तहज़ीब की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News