लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस में धमाका मचाने को तैयार , एडिटिंग पर बारीकी से नजर रख रहे हैं आमिर खान

लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस में धमाका मचाने को तैयार , एडिटिंग पर बारीकी से नजर रख रहे हैं आमिर खान

डेस्क... बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान  इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा  को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. यह फिल्‍म आमिर खान के लिए एक खास ड्रीम  प्रोजेक्ट है और इसलिए वह इस फिल्म को एडिट करने से लेकर हर चीज का बारीकी से ध्‍यान रख रहे हैं. फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज़ किया जाएगा क्योंकि क्रिसमस सदा से आमिर खान के लिए खास रहा है.फिल्म के करीबी सूत्रों के अनुसार, "आमिर खान और फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन, लाल सिंह चड्ढा मूवी के लिए एडिटिंड रूम में रोज एक साथ बैठते हैं ताकि फिल्म को तय समय , क्रिसमस पर रिलीज़ किया जा सके. 

आमिर खान अपने काम के बीच , किसी भी गड़बड़ी से बचने के लिए अपना फोन स्विच ऑफ मोड में रखते है ताकि वह सीरियस होकर काम को पूरा कर सके.  मिस्टर परफेक्शनिस्ट फिल्म को अपनी तय समय सीमा में पूरा करके ,इसे क्रिसमस पर रिलीज़ करना चाहते है. यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे अभिनेता सालों से सपना संजोए हुए हैं और इसके लिए वह पूरी शिद्दत से इसके काम में लगे हुए है . लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर खान फिर से जलवा बिखेरने को तैयार है , जिन्होंने पिछली बार  फिल्म '3 इडियट्स' जैसे ब्लॉकबस्टर मूवी  में साथ काम किया था. क्रिसमस रिलीज़ के लिए निर्धारित, 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर के लिए लकी साबित हो सकती है क्योंकि इससे पहले गजनी, पीके, 3 इडियट्स और तारे ज़मीन पर क्रिसमस पर रिलीज़ हुई थी और यह रुपहले परदे पर  हिट रही हैं.

गौरतलब है कि आमिर खान की यहफिल्म 1994 में आयी हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' (1994) का रीमेक है. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद यह आमिर खान की अगली फिल्म है,आपको बता दें,  ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बॉक्स ऑफिस पर उतना धमाल नहीं मचा पाई थी इसलिए दर्शक को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है. फिल्म का संगीत प्रीतम दे रहे हैं, तो वही गीत के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे है. आमिर खान की मानें तो यह फिल्म पूरे तरह से पारिवारिक है.

Find Us on Facebook

Trending News