बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन सिंह ने माना नीतीश कुमार ने बोला था गलत शब्द... भाजपा से पूछा 'बेटी पटाओ' बोलने वाले पीएम मोदी कब मांगेगे माफी

ललन सिंह ने माना नीतीश कुमार ने बोला था गलत शब्द... भाजपा से पूछा 'बेटी पटाओ' बोलने वाले पीएम मोदी कब मांगेगे माफी

पटना. सुरक्षित सेक्स को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधानसभा में की गई टिप्पणी पर मचे बवाल के बीच अब जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने भी इस पर अपनी राय जाहिर की है. उन्होंने गुरुवार को सीएम नीतीश की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा उनके बयान को बहन-बेटियों का अपमान बता रही है. इसे लेकर अब नीतीश कुमार का बचाव करते हुए ललन सिंह ने पीएम मोदी भी घेरा है. 

उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा – ‘बिहार में प्रजनन दर किस तरह से घट रहा है, इसका विश्लेषण करते हुए माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी ने अपनी बात रखी थी। इन बातों को बोलने के क्रम में उन्होंने एक-आध शब्द ऐसे कह दिए जो नहीं कहना चाहिए था, इसके लिए उन्होंने खेद व्यक्त कर दिया है। बात समाप्त हो गई। लेकिन, बेटी बचाओ-बेटी पटाओ…50 करोड़ की गर्लफ्रेंड… जैसी बातें कहने वाले प्रधानमंत्री जी ने क्या कभी इन शब्दों के लिए खेद प्रकट किया?'

ललन सिंह ने अपनी टिप्पणी में कहा कि नीतीश कुमार की बातों में एकाध ऐसे शब्द थे जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था. इसी में ललन सिंहने पीएम मोदी की उस टिप्पणी का जिक्र किया जब उन्होंने कांग्रेस नेता शशि थरूर की साथी सुनंदा पुष्कर को लेकर 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड कहा था. साथ ही पीएम के एक वक्तव्य में , बेटी बचाओ-बेटी पटाओ जैसे ध्वनि भी आई थी. ललन सिंह ने इसी को लेकर अब भाजपा पर पलटवार किया है. 

गौरतलब है कि सीएम नीतीश ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है. हालांकि भाजपा का विरोध अभी भी जारी है. 

Suggested News