अध्यक्ष बनते ही ट्विटर पर सक्रिय हुए ललन सिंह, भूले-बिछड़े साथियों को फिर साथ आने की अपील

अध्यक्ष बनते ही ट्विटर पर सक्रिय हुए ललन सिंह, भूले-बिछड़े साथियों को फिर साथ आने की अपील

PATNA : बिहार में 16 साल से सत्तारुढ़ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह नई जिम्मेदारी को लेकर पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने पार्टी को मजबूती देने की दिशा में पहल शुरू कर दी है। जिसकी शुरुआत उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विवटर से की है। दूसरे राजनेताओं की तरह वह भी ट्विटर के जरिए पार्टी को मजबूत करने की कोशिश में लग गए हैं।  इस दौरान उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि  'जनता दल (यूनाइटेड) राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में सर्वसम्मति से मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी गई इसके लिए मैं हृदय से आप सभी के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।'

सभी पुराने साथियों को साथ आने की अपील

जदयू अध्यक्ष ने अपने पोस्ट में सभी भूले बिछड़े और असक्रिय सभी पुराने साथियों को फिर से जदयू के साथ जुड़ने की अपील की है। उन्होंने लिखा है कि  "समता पार्टी के गठन काल के बाद किसी कारणवश भूले-बिछड़े व असक्रिय सभी पुराने साथियों से विनम्र निवेदन करता हूं कि बिहार व देश के लिए आवश्यक जनहितकारी मुद्दों के साथ सक्रिय होकर जनता दल (यूनाइटेड) से जुड़ जाएं। आपके बहुमूल्य विचारों व सुझावों का सम्मान होगा"



युवाओं को जोड़ने की कोशिश

नए अध्यक्ष ने न सिर्फ पुराने साथियों को साथ आने के लिए कहा है, बल्कि बिहार के युवाओं को भी राज्य के विकास में साथ देने के लिए जदयू के साथ आने के लिए कहा है। उन्होंने लिखा है कि "बिहार व देशभर से नई पीढ़ी के ओजस्वी युवा साथियों का आह्वान करता हूं कि 'न्याय के साथ विकास' वाली नीतियों का अक्षरशः पालन करने वाली पार्टी से जुड़ें और अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाने में भागीदार बनें।"




Find Us on Facebook

Trending News