ललन सिंह ने तो RJD नेताओं को भी पीछे छोड़ा ! तेजस्वी के बचाव में दनादन कर रहे ट्वीट

ललन सिंह ने तो RJD नेताओं को भी पीछे छोड़ा ! तेजस्वी के बचाव में दनादन कर रहे ट्वीट

PATNA:  कभी लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को पानी पी-पीकर कोसने वाले और लालू परिवार के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग करने वाले ललन सिंह अब उनके सबसे बड़े पैरोकार हो गये हैं। तेजस्वी यादव के बचाव में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राजद के तमाम नेताओं को पीछे छोड़ दिया है। आज फिर से ललन सिंह ने तेजस्वी यादव के पक्ष में गुणगान व गृह मंत्री अमित शाह पर प्रहार किया है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दनादन दो ट्वीट कर गृह मंत्री पर हमला बोला है। साथ ही सीबीआई पर तेजस्वी यादव को फंसाने का आरोप लगाया है। 

सबसे आगे ललन सिंह

गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार आकर नीतीश-लालू पर जमकर हमला बोला। साथ ही ललन सिंह का मजाक उड़ाया। इसके बाद से जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूरे फार्म में हैं। तेजस्वी यादव को लेकर ललन सिंह ने दो ट्वीट किये हैं। पहले में लिखा है कि गृह मंत्री अमित शाह जी..आपने नीतीश कुमार के साथ साज़िश की है,और महागठबंधन को तुड़वाया। अब फिरसे सीबीआई द्वारा तेजस्वी यादव की जमानत रद्द करवाने की अपील करवाई गई है। सीबीआई को पालतू तोता बनाकर इसका दुरूपयोग करना बंद किजिए गृहमंत्री जी। 

तेजस्वी को आईआरसीटीसी केस में फंसाया गया

अपने दूसरे ट्वीट में ललन सिंह लिखते हैं कि गृहमंत्री अमित शाह जी,  नीतीश कुमार जी के साथ साज़िश की है, सबकुछ आपकी ही देखरेख में हुआ है। 2017 में आपने सीबीआई का दुरूपयोग कर तेजस्वी यादव को आईआरटीसी केस में फंसाने की कोशिश की और महागठबंधन को तुड़वाया। 

सुशील मोदी ने ललन सिंह को दिया था चैलेंज

सुशील मोदी ने हाल ही में कहा था कि ललन सिंह ने ही चारा घोटाले के सारे दस्तावेज सीबीआई को उलब्ध कराए. मोदी ने ललन सिंह को चैलेंज देते हुए कहा था कि आप कोर्ट गए और आपके कारण लालू परिवार को पांच मामलों में सजा हुई है.  अगर हिम्मत है, तो सार्वजनिक ऐलान करें कि उन्होंने लालू परिवार के खिलाफ सीबीआई को फर्जी दस्तावेज उपलब्ध कराए थे, जिसके कारण उनको यह सजा हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News