बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश के राजनीतिक विध्वंस की सुपारी ले चुके हैं ललन सिंह, RJD के ‘सीक्रेट एजेंट’ की तरह कर रहे काम- BJP

CM नीतीश के राजनीतिक विध्वंस की सुपारी ले चुके हैं ललन सिंह, RJD के ‘सीक्रेट एजेंट’ की तरह कर रहे काम- BJP

PATNA: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह अपने पुराने सहयोगी बीजेपी के खिलाफ आग उगल रहे हैं. उन्होंने पीएम मोदी को बहुरूपिया तक कह दिया। इसके बाद बीजेपी उन पर सबसे अधिक हमलावर है. बिहार बीजेपी ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष को राजद का सीक्रेट एजेंट करार दे दिया है और कहा है कि नीतीश कुमार के राजनीतिक विध्वंस का ललन सिंह ने सुपारी ले लिया है।  

ललन सिंह को निशाने पर लेते हुए भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सोनू शर्मा ने आज कहा कि पिछड़ा-अतिपिछड़ा समाज का आरक्षण समाप्त करवाने के बाद ललन सिंह का अब इस समाज के आइकॉन बन चुके प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को गलियां देना अनायास नहीं है, बल्कि उनका सोचा समझा प्रयास है. दरअसल ललन सिंह राजद से नीतीश के राजनीतिक विध्वंस की सुपारी ले चुके हैं .इसीलिए आज वो जानबुझकर वह सारे काम कर रहे हैं, जिससे नीतीश कुमार की छवि और उनका वोटबैंक नष्ट, भ्रष्ट और ध्वस्त हो जाए.    

उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि पिछड़ा और अतिपिछड़ा समाज में प्रधानमन्त्री मोदी के प्रति जबर्दस्त दीवानगी है. इसीलिए जदयू के एनडीए में रहते हुए यह समाज उन्हें भी दिलखोल कर वोट देता था, जिसे नीतीश अपनी खुद की ताकत मान बैठे थे. नीतीश जी के बार-बार पलटी मारने से इस समाज का एक बहुत बड़ा हिस्सा उनसे पहले ही दूर जा चुका है और अब बचे-खुचे भी उनसे दूर भाग जायें, इसीलिए ललन सिंह जानबुझकर इस तरह के उटपटांग हरकतें कर रहे हैं. 

सोनू कुमार शर्मा ने कहा कि नीतीश कुमार ने ललन सिंह को जिस तरह से अपमानित करके जदयू से निकाला था, उसे वह भले ही भूल गये हों, लेकिन ललन सिंह उसे बिल्कुल नहीं भूले हैं. इसी तरह राजद भी नीतीश के हाथों अपनी बेइज्जती नहीं भूला है. दोनों ने नीतीश को जड़ से उखाड़ फेंकने की कसमें खायी थीं और आज राजद के ‘सीक्रेट एजेंट’ बन कर ललन सिंह उसी मिशन को पूरा करने में दिन रात जुटे हुए हैं. भाजपा नेता ने कहा कि लोगों की मानें तो नीतीश को पीएम बनने के झाड़ पर चढ़ाने वाले भी ललन सिंह ही है और इन्हीं के झांसे में आकर नीतीश ने एनडीए से बाहर जाने का आत्मघाती निर्णय भी लिया था. आज नीतीश कुमार ललन सिंह के बुने जाल में पूरी तरह उलझ चुके हैं और स्वत: आश्रम जाने के मार्ग पर बढ़ रहे हैं.

Suggested News