बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन सिंह का बड़ा खुलासा,तेजस्वी यादव दरभंगा बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए नहीं, जमीन की बाउंड्री कराने गए थे

ललन सिंह का बड़ा खुलासा,तेजस्वी यादव दरभंगा बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए नहीं, जमीन की बाउंड्री कराने गए थे

PATNA : जदयू सांसद ललन सिंह ने लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की लालू प्रसाद का परिवार जमीन के धंधे में लगा रहा हैं. नौकरी के नाम पर जमीन लिखवाना और टिकट के बदले जमीन लेना. ये लालू परिवार की परंपरा रही है. 

ललन सिंह का आरोप है की लोकसभा चुनाव के वक़्त भी लालू परिवार ने टिकट के एवज में जमीन लिया था. उन्होंने कहा की अमित कुमार बाकरगंज लहेरियासराय के रहने वाले हैं. अमित कुमार ने दरभंगा स्थित अपनी जमीन राष्ट्रीय जनता दल के नाम मुफ्त में लिख दिया. 

तेजस्वी यादव ने बद्री पूर्वे वीआईपी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार से जमीन का पेपर लिया. उन्होंने कहा की तेजस्वी बताएं की बद्री पूर्वे और अमित कुमार से क्या रिश्ता है. तेजस्वी बद्री पूर्वे से कौन सा कागज ले रहे थे ये बताएं. ललन सिंह ने कहा की इन लोगों को जमीन लेने में भी शर्म नही आयी. चुनाव के बाद सारे कागज बाहर आएंगे. आरजेडी का अस्तित्व खत्म हो जाएगा. 

उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव दरभंगा पीड़ितों की मदद के लिए नहीं अपने जमीन की बाउंड्री करवाने गए थे. उन्होंने कहा की लालू अगर गरीबो के मसीहा हैं तो बताएं गरीबो के लिए 15 सालों में उन्होंने क्या किया बताएं.

Suggested News