ललन सिंह कल करेंगे मुंगेर लोकसभा के लिये नामांकन, समर्थकों ने कसी कमर

ललन सिंह कल करेंगे मुंगेर लोकसभा के लिये नामांकन, समर्थकों ने कसी कमर

Munger: मुंगेर लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी बिहार सरकार के मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के नामंकन की तैयारी पूरी कर ली गयी है. ललन समर्थक हर हाल में नामांकन के दौरान रिकार्ड तोड़ भीड़ जुटाने के लिए कमर कस चुके हैं. 

एक तरफ जहां एनडीए के कार्यकर्ताओं ने पूरे क्षेत्र में जनसम्पर्क कर लोगों को नामांकन में शामिल होने के लिये  आमंत्रित किया है वहीं सिल्दही,डुमरिया,पितगनिया, फतहचन्द ,नखिचक,सैदपुर,काजीचक,करारा, पैजना, घोसवरी,सहित टाल के कई गांव में तीन बार से लगातार मुखिया रही  मीरा देवी ने जनसम्पर्क अभियान चलाकर ललन सिंह के नामांकन में चलने का आग्रह किया साथ ही साथ ललन सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील की. मीरा देवी धानुक समाज के नेता भगत जी की पत्नी हैं.

गौरतलब है कि धानुक समाज सहित अन्य पिछड़े वर्ग के वोटरों पर भगत जी और उनकी पत्नी मीरा मुखिया की जबरदस्त पकड़ है.बहरहाल ललन सिंह के नामांकन में भारी संख्या में लोगो को ले जाने के लिये मीरा मुखिया और भगत जी ने पुरजोर तैयारी की है. वहीं मीरा मुखिया और उनके  पति भगत जी व समर्थकों के द्वारा साईं दरबार में नमक सत्तू खाएंगे, शिव कुंड में परचम लहरायेंगे, ललन बाबू को भारी बहुमत से जिताएंगे का नारा भी टाल इलाके में दिया गया है. बताया जा रहा है कि ललन सिंह के नॉमिनेशन में भाग लेने के लिए मीरा मुखिया के नेतृत्व में भारी संख्या  में टाल के लोगों का जुटान होने जा रहा है.


Find Us on Facebook

Trending News