ललन सिंह के नाराजगी पर बोले आरसीपी सिंह, कहा हम सब के नेता नीतीश कुमार हैं

ललन सिंह के नाराजगी पर बोले आरसीपी सिंह, कहा हम सब के नेता नीतीश कुमार हैं

PATNA : केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे आरसीपी ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तारीफों के पुल बांधने के साथ विरोधियों पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा की कई राज्यों ने पहले भी जातीय जनगणना कराया है. उन्होंने कहा की हमारी पार्टी ने यह मांग तो रखा ही है. लेकिन हमारे नेता नीतीश कुमार इससे बहुत आगे निकल गए हैं. 

न्याय के साथ विकास की बात करते हुए उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ सरकार काम करती है. राज्य सरकार की कई योजनायें इसका उदाहरण है. वहीँ उन्होंने ललन सिंह की नाराजगी को लेकर कहा की ललन बाबू और हमारा संबंध क्या है. यह विपक्ष बताएगा. उन्होंने कहा की जब 6 तारीख को ललन सिंह आए तो उनका स्वागत हमारे नेताओं और कार्यकर्ताओं ने किया. आज जब हम आ जाएं हैं तो हमारा भी स्वागत इन्हीं साथियों ने किया है. 

उन्होंने कहा की हमारे नेता एक ही नीतीश कुमार है. हमारी पार्टी का नाम जनता दल यूनाईटेड है. जिसमें कई कोई गुटबाजी नहीं है. यह पूरी तरह यूनाईटेड है. उन्होंने कहा की 2025 में भी एनडीए की ही सरकार बनेगी और नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे. यह सब देखकर विपक्ष के पेट में दर्द हो रहा है. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News