बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर पहली बार बोले ललन सिंह... खुद सामने आकर बड़ी बात बोल गए...

जदयू अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर पहली बार बोले ललन सिंह... खुद सामने आकर बड़ी बात बोल गए...

पटना. जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने गुरुवार को अपनी पार्टी के भीतर अंदरूनी कलह और उनके इस्तीफे की अफवाहों पर बड़ा बयान है. दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकरिणी बैठक के पहले ललन सिंह ने मीडिया में आकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने जदयू को लेकर कहा है कि जदयू एकजुट है. जदयू में किसी प्रकार की गुटबाजी नहीं है. अपने इस्तीफे की खबरों को लेकर ललन ने इसे मीडिया के एक वर्ग द्वारा भाजपा के साथ मिलकर खबर प्लांट करने की बात कही. उन्होंने कथित आरोप लगाया कि भाजपा कुछ मीडिया हाउस से मिलकर जदयू के खिलाफ खबर चलवाई. इसी कारण उनके (ललन) इस्तीफे की खबर की अफवाह उड़ाई गई. ललन सिंह ने कहा कि यह जदयू की नियमित बैठक है. 

इसके पहले जदयू में उठापटक की खबरों के बीच गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. हालांकि दिल्ली जाने के पूर्व सीएम नीतीश ने ललन सिंह के जदयू अध्यक्ष पद पर बने रहने को लेकर भी सबकुछ स्पष्ट कर दिया. ऐसी चर्चा जोरों पर चल रही हैं कि ललन सिंह को अध्यक्ष पद से हटाया जाएगा. दो दिन पहले उनके इस्तीफे की भी खबर आई. इन सबके बीच सीएम नीतीश ने पार्टी में उथलपुथल की खबरों को लेकर बड़ा बयान दिया है.

सीएम नीतीश गुरुवार को अरुण जेटली की जयंती के अवसर पर आयोजित राजकीय समारोह में कंकड़बाग स्थित पार्क पहुंचे थे. उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की. यहीं पत्रकारों के सवालों का वे जवाब दे रहे थे. पत्रकारों ने सवाल किया कि सर आप दिल्ली जा रहे हैं कार्यकारिणी की बैठक है. क्या अध्यक्ष आप होंगे? ऐसी खबरें चल रही हैं. इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि कोई चिंता मत करिए सब नॉर्मल है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हर साल में एक बार हम लोगों की मीटिंग की परंपरा है, तो नॉर्मल है ऐसा कुछ खास नहीं है.

Suggested News