बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू के ललन सिंह के सामने बाहुबली ललन का सरेंडर! मुंगेर से चुनाव लड़ने का फैसला बदला

जदयू के ललन सिंह के सामने बाहुबली ललन का सरेंडर! मुंगेर से चुनाव लड़ने का फैसला बदला

MOKAMA : खबर मुंगेर लोकसभा सीट से जुड़ी है। जहां जदयू के सांसद ललन सिंह के सामने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके भाजपा नेता नलिनी रंजन शर्मा उर्फ ललन सिंह ने अपने पैर पीछे खींच लिए हैं। बताया जा रहा है कि चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद से ही न सिर्फ उनकी पार्टी के नेताओं बल्कि गठबंधन में शामिल जदयू की तरफ से भी फैसला वापस लेने के लिए दबाव बढ़ रहा था। मुंगेर से इस बार एनडीए की तरफ से मौजूदा सांसद ललन सिंह को ही मौका दिया गया है।

सूत्रों का कहना है कि भाजपा ने ललन सिंह को मनाने में सफलता पाई है और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा आश्वासन दिया है। इसी के बाद ललन सिंह आज की समन्वय बैठक में शामिल हुए। अब हुए लोकसभा चुनाव के दौरान जदयू प्रत्याशी लल्लन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करते दिख सकते हैं। 

इस मुद्दे पर निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले ललन सिंह से जो संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनकी ओर से फोन का कोई जवाब नहीं दिया गया नहीं उनके निकटिस्ट लोगों ने फोन उठाया इस संभावना जताई जा रही है कि ललन सिंह ने अपना फैसला बदल दिया है वह जदयू के ललन सिंह के लिए चुनाव मैदान में प्रचार करते दिखेंगे।

त्रिकोणीय हो गया था मुकाबला

ललन सिंह मोकामा विधानसभा से बीजेपी के उम्मीदवार रहीं सोनम देवी के पति हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने मुंगेर लोकसभा का चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। जिसके बाद लोकसभा में त्रिकोणीय मुकाबला बन गया था। जिसके बाद से ही यहां ललन सिंह पर अपने फैसले पर विचार करने का दबाव बढ़ गया था। अब पार्टी हित में ललन सिंह ने चुनाव लड़ने के फैसले को वापस ले लिया है।

इससे पहले मुंगेर लोकसभा चुनाव को लेकर बाढ़ बीजेपी कार्यालय में बाढ़ और मोकामा विधानसभा के जदयू एवं बीजेपी कार्यकर्ताओं की समन्वय बैठक. लोकसभा सेक्टर प्रभारी राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में चट्टानी एकता के लिए बैठक आयोजित की थी। बैठक में जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार, मोकामा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी रहीं सोनम देवी के पति ललन सिंह समेत सैंकडों नेता और कार्यकर्ताओं ने शिरकत की है।

Suggested News