ललन ने विपक्षियों पर जमकर साधा निशाना, कहा-घोटालेबाजों की फौज है महागठबंधन, नहीं कर पायेगी एनडीए से मुकाबला

ललन ने विपक्षियों पर जमकर साधा निशाना, कहा-घोटालेबाजों की फौज है महागठबंधन, नहीं कर पायेगी एनडीए से मुकाबला

MUNGER : मुंगेर से एनडीए के लोकसभा प्रत्याशी ललन सिंह ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा है। ललन सिंह ने विपक्ष के महागठबंधन को घोटालेबाजों की फौज करार दिया है। 

दरअसल सोमवार को मुंगेर शहर में एनडीए गठबंधन की ओर से एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में अतिथि के तौर पर मुंगेर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्यासी ललन सिंह ने हिस्सा लिया। वहीं राज्य के ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष लाल मोहन गुप्ता जदयू जिलाध्यक्ष संतोष सहनी, राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष मोहम्मद सलाम भाजपा नेत्री पिंकी कुशवाहा विवि चंकी सहित गठबंधन के तीनों दलों के मंडल अध्यक्ष सहित सैकड़ों की संख्या में सक्रिय कार्यकर्ता शामिल हुए। 

इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं के लिए युद्ध का समय आ गया है और युद्ध का लक्ष्य तय हो चुका है कि एक बार फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। क्योंकि देश को नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री की आवश्यकता है।

ललन सिंह ने कहा कि आपके हथियार और गोलाबारूद के आगे विपक्षियों के पास टटपुंजिया थ्री नट थ्री है। वही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि  युवराज का पीएम बनना दिवास्वपन के समान है। उन्होंने कहा कि विरोधी पर  कोई कमेंट नहीं करें, केवल विकास की चर्चा करें, सरकार बनने के बाद दुगनी गति से विकास होगा।

उन्होंने कहा कि एक तरफ नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार तथा रामविलास पासवानजी जैसे  नेता है तो दूसरी तरफ चारा घोटाले, अलकतरा घोटाले, कोल घोटाले, 2G स्पेक्ट्रम घोटाले सहित दर्जनों घोटाले के आरोपी बैठे हैं।  इसलिए यह लोग कहीं भी आप लोगों के लिए विरोधी की भूमिका में नहीं है। 

ललन सिंह ने बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी  यादव पे कटाक्ष करते हुए कहा कि पिता होटवार जेल में हैं, जल्द ही पुत्र भी रेलवे होटल आवंटन घोटाले में जेल जाने वाले  है।  उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए का मुकाबला किसी से नहीं है, इसलिए आप लोग विरोध नहीं करें। सिर्फ सरकार द्वारा किए गए विकास की चर्चा करें।

उन्होंने चुनाव पर चर्चा करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के लिए एनडीए के घटक दलों के कार्यकर्ताओं की एक समन्वय समिति बनाए तथा उसके माध्यम से कार्य करें ऐसे में एनडीए की जीत सुनिश्चित होगी। वहीं अनंत सिंह का नाम लिए बिना कार्यकर्ताओ से कहा कि जिस तरह हाइवे पर स्लोगन लिखा रहता है सावधानी हटी दुर्घटना घटी, उसी प्रकार आप भी सावधान रहें।

Find Us on Facebook

Trending News