बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन सिंह ने प्रशांत किशोर पर कसा तंज-कुछ लोगों की सोच होती है कि पार्टी के नेता जितना दबाव में रहेंगे हमारी वैल्यू उतनी ही ज्यादा रहेगी

ललन सिंह ने प्रशांत किशोर पर कसा तंज-कुछ लोगों की सोच होती है कि पार्टी के नेता जितना दबाव में रहेंगे हमारी वैल्यू उतनी ही ज्यादा रहेगी

PATNA: जेडीयू के सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने बिना नाम लिए प्रशांत किशोर पर हमला बोला है। अरवल में पत्रकारों से बात करते हुए ललन सिंह ने कहा कि कुछ लोगों की सोच होती है कि पार्टी के नेता जितना दबाव में रहेंगे हमारी वैल्यू उतनी ही ज्यादा रहेगी।

ललन सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि हमलोगों की सोच है कि पार्टी के नेता जितना मजबूत होंगे उतने ही पार्टी और उसके कार्यकर्ता होंगे, दूसरी ओर कुछ लोगों की ऐसी सोच है कि नेता जितना दबाव में होंगे उतनी ही ज्यादा हमारी वैल्यू होगी। उन्होंने कहा कि सोच में यही मौलिक अंतर है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में जेडीयू एनडीए के पार्टनर के रुप में बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। ललन सिंह ने कहा कि पार्टी के नेता जितना अधिक मजबूत होंगे पार्टी उतनी ही मजबूत होगी।

नीरज ने बोला पूर्व सांसद पर हमला

इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए बिहार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने जहानाबाद के पूर्व सांसद अरुण कुमार पर हमला बोला। नीरज कुमार ने कहा कि जहानाबाद के पूर्व सांसद ने क्षेत्र का विकास करने की जगह सेनारी नरसंहार के अभियुक्त के बेटा-बेटी का नामांकन केंद्रीय विद्यालय में कराने का काम किया।

मझियांवा सेनारी सड़क की चर्चा करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान ललन सिंह ने वादा किया था कि यहां के जेडीयू उम्मीदवार को जीतने पर इस सड़क का निर्माण कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि ललन सिंह ने स्थानीय सांसद और विधायक को निर्देशित कर मझियांवा सेनारी सड़क का निर्माण कराने को कहा था। नीरज कुमार ने कहा कि पूर्व सांसद ने इस सड़क का निर्माण कराने की जगह सेनारी नरसंहार के अभियुक्त के गांव की सड़क सांसद निधि से कराने का काम किया था।


Suggested News