अनंत सिंह के गांव में जमकर बरसे ललन सिंह, कहा- बाढ़ और मोकामा से खत्म करेंगे कुछ लोगों का आतंक

MOKAMA : अनंत सिंह के गांव लदमा में बुधवार को जमकर बरसे बिहार के जल संसाधन मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह। लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके मोकामा विधायक अनंत सिंह के गांव में ही चुनौती देने पहुंचे ललन सिंह ने कहा कि सिनेमा की कहानी पहले ही बता देने से फिल्म का मजा और सस्पेंस खत्म हो जाता है।अभी तो ये ट्रेलर है पूरी फिल्म शुरु होने दीजिए। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बिहार से आंतकराज को समाप्त किया है। लेकिन अभी कुछ लोगों का आतंक है समय आने दीजिए बाढ़ और मोकामा से भी आंतकराज को समाप्त करेंगे।

ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार ने बिहार के हर क्षेत्र में विकास करने का काम किया है। समारोह में जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार और पार्टी के स्थानीय नेता मौजूद थे।

इससे पहले मोकामा पहुंचे ललन सिंह का विवेका पहलवान ने अपने समर्थकों के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया। बैंड-बाजा के साथ हजारों समर्थकों ने ललन सिंह की आगवानी की। अनंत सिंह के गांव में हुए कार्यक्रम को जदयू के शक्ति प्रदर्शन के रुप में पहले से ही लिया जा रहा था। ललन सिंह की सभा में काफी तादाद में लोग उपस्थित थे।

बता दें कि मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से ललन सिंह का चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है। मोकामा विधायक अनंत सिंह की चुनौती के बाद ये चुनाव दिलचस्प हो गया है।

Find Us on Facebook

Trending News