बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन सिंह ने 'लापता' का पोस्टर लगाने वालों को बताया 'टुच्चा',कहा- सांसद के दायित्व का निर्वहन कर रहा

ललन सिंह ने 'लापता' का पोस्टर लगाने वालों को बताया 'टुच्चा',कहा- सांसद के दायित्व का निर्वहन कर रहा

PATNA: जेडीयू के वरिष्ठ नेता और मुंगेर के सांसद ललन सिंह का विरोधियों ने गायब होने का पोस्टर लगा दिया है। खोजकर लाने वालों को इनाम देने की घोषणा की गई है। मुंगेर में पोस्टर लगाये जाने के बाद सांसद ललन सिंह ने करारा जवाब दिया है। जेडीयू सांसद ने पोस्टर लगाने वालों को टुच्चा करार दिया और कहा कि वैसे लोगों को वे जवाब नहीं देते। ललन सिंह ने कहा कि  कोरोना संकट में वे क्षेत्र में घूम नहीं सकते। अगर हम ऐसा करेंगे तो  कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन होगा और लॉकडाउन कानून टूटेगा। ऐसे में हम क्षेत्र में घूमने की बजाए लोगों की मदद और स्वास्थ्य सुविधा को बेहतर बनाने में जुटे हैं।

सांसद के दायित्व का निर्वहन कर रहे-ललन

उन्होंने कहा कि मुंगेर के सांसद के नाते उनका दायित्व है कि स्वास्थ्य सुविधाओं की व्यवस्था करें। इस काम में वे लगातार जुटे हुए हैं। गांव-गांव में सैनिटाइजेशन का काम कराया जा रहा है। इसके लिए 5 टीमों को लगाया गया है. मुंगेर,लखीसराय, बड़हिया, जमालपुर में टीम काम कर रही है. गांव गांव को सैनिटाइज का किया जा रहा है .सांसद ललन सिंह ने आगे कहा कि सदर अस्पताल मुंगेर में ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाएगा। इसको लेकर वहां के जिलाधिकारी से बात हुई है और हमने सांसद फंड की राशि की अनुशंसा ऑक्सीजन प्लांट के लिए किया है। हमने जिला अधिकारी को कहा है कि अस्पताल में बेड तक ऑक्सीजन की व्यवस्था करें।

टुच्चे लोगों के आरोप का जवाब नहीं देते

जेडीयू सांसद ने विरोधियों को करारा वार करते हुए कहा कि टुच्चे लोगों के आरोप का जवाब नहीं देते। हमें वैसे लोगों से मतलब नहीं। लेकिन जो लोग आरोप लगा रहे वे क्षेत्र में कितना घूमते हैं। मेरा जो दायित्व है उसका निर्वहन कर रहे हैं। 

विरोधियों ने ललन सिंह को बताया गुमशुदा

पोस्टर को शहर के कई चौक, सदर अस्पताल के मुख्य द्वार और सरकारी कार्यालय की दीवारों पर लगाया गया है. उसमें लिखा है “सांसद ललन सिंह को खोजकर लाओ एक लाख नकद पाओ. मुंगेर संसदीय क्षेत्र के लोग कोरोना संक्रमण से मर रहे हैं. लोग संक्रमण से बुरी तरह से डर रहे हैं लेकिन इस भीषण आपदा कोरोना महामारी के बीच लापता सांसद ललन सिंह ना जाने किस बिल में छुपे हैं.”

Suggested News