लालू प्रसाद का पीएम मोदी पर तंज, कहा- इ जनता बा मोदीजी ! अब केतना भागोगे?

लालू प्रसाद का पीएम मोदी पर तंज, कहा- इ जनता बा मोदीजी ! अब केतना भागोगे?

PATNA/RANCHI : चारा घोटाला मामले में सजा सुनाए जाने के बाद भले ही राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद सक्रिय राजनीति से दूर है, लेकिन उनकी हनक अब भी कायम है। अपने लाजबाव टिप्पणियो के जाने जानेवाले लालू प्रसाद अपने विरोधियों पर मजाकिया हमला करना आज भी नहीं छोड़े है। जेल के अंदर से ही वे विपक्षियों पर छींटकशी और निशाना साधते रहते है। लालू प्रसाद सरकार और खासकर पीएम मोदी पर हमला करने का एक भी मौका नहीं चूकते हैं। एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी पर चुटकी ली है।

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने ट्वीट कर पीएम पर हमला बोला है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि इ जनता बा मोदी जी! दौड़ा-दौड़ा के सवाल पूछी, अब केतना भागोगे ? भारत देश की जनता अगर भारत देश के प्रधानमंत्री से सवाल नहीं करेगी तो क्या कोई यक्स ,वाय, ज़ेड कंट्री से करेगी, कमाल है रे भाई।

बता दें कि प्रधानमंत्री ने गुजरात में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि आजकल सरकार से सब कुछ पूछना एक नया चलन है। यह हमारे देश में एक परंपरा नहीं थी। पीएम के इस बयान पहले भी लालू प्रसाद ने उन्हें निशाने पर लिया था और कहा कि प्रधानमंत्री जनहित और ग़रीबी के मुद्दे पर बात नहीं करते हैं। वो बस अपना इमेज चमकाने की कोशिश में लगे रहते हैं। एक बार फिर लालू ने उनपर सवाल न पूछे जाने को लेकर तंज कसा है।

Find Us on Facebook

Trending News