बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रांची के रिम्स में लालू यादव से मिले नवनिर्वाचित एमएलसी सुनील सिंह, तबियत को लेकर बोले...

रांची के रिम्स में लालू यादव से मिले नवनिर्वाचित एमएलसी सुनील सिंह, तबियत को लेकर बोले...

RANCHI : बिस्कोमान के चेयरमैन सुनील कुमार निर्विरोध राजद की ओर से विधान पार्षद चुन लिए गए हैं. आज रांची स्थित रिम्स में नवनिर्वाचित एमएलसी सुनील सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की. हालांकि जेल प्रशासन से उन्हें लालू प्रसाद से मिलने की अनुमति नहीं थी. लेकिन लालू से मिलने के बाद जब उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा की अस्पताल में अपने रिलेटिव को देखने के यहां आया था. 

इसी क्रम में लालू यादव से मुलाकात हुई है. उन्होंने लालू यादव से हुई बातचीत को साझा करते हुए कहा कि उनकी तबीयत स्टेबल है. विधान परिषद में एमएलसी निर्वाचित होने पर उन्होंने कहा कि बिहार की जनता की आवाज सदन में उठाएंगे. किसानों के साथ अन्याय ना हो. इसका पूरी तरह से ख्याल रखा जाएगा. वही रघुवंश बाबू के नाराजगी पर कहा कि कोई भी किसी से नाराज हो सकता है. 

बताते चलें की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं. जिन्हें इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स में भर्ती किया गया है. जहाँ डॉक्टर उनकी बिमारियों का इलाज कर रहे हैं. लालू प्रसाद किडनी और कई तरह की बिमारियों से जूझ रहे हैं. 

उधर बिहार में अगले कुछ दिनों में विधानसभा का चुनाव होने वाला है. जिसके मद्देनजर लालू यादव से मिलने लोग रिम्स में जाकर उनसे दिशा निर्देश लेते हैं. 

रांची से मोइजूद्दीन की रिपोर्ट

Suggested News