बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिम्स में भर्ती लालू को कुत्तों का डर, रात भर नींद नहीं आती

रिम्स में भर्ती लालू को कुत्तों का डर, रात भर नींद नहीं आती

RANCHI : चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को कुत्तों का डर सता रहा है. कुछ दिन पहले पटना में उन्होंने कुत्ते का बच्चा पाला था लेकिन रांची में कुत्ते उन्हें सता रहे हैं. लालू मच्छर से भी डर रहे हैं.

रिम्स में भर्ती हैं लालू

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव फिलहाल रिम्स में भर्ती हैं. 30 अगस्त को उन्होंने कोर्ट में सरेंडर किया था. कोर्ट के आदेश से उन्हें इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. रिम्स के डॉक्टरों ने लालू का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. इसमें उनका शुगर लेवल बढ़ने की जानकारी दी गयी है. लेकिन लालू को शुगर का नहीं बल्कि कुत्तों और मच्छर का डर सता रहा है.

कुत्तों से परेशान लालू

लालू ने रिम्स परिसर में रह रहे अवारा कुत्तों को लेकर शिकायत की है. उनका कहना है कि अस्पताल कैंपस में कुत्ते काफी शोर मचाते हैं. खास कर रात में उनका शोर और बढ़ जाता है. ऐसे में लालू यादव को नींद नहीं आती. नींद नहीं आने के कारण ही उनका शुगर लेवल बढ़ रहा है.

मच्छर का भी डर

लालू प्रसाद यादव को मच्छर का भी डर सता रहा है. लालू यादव के मुताबिक उनके वार्ड में मच्छर भी हैं. ये मौसम डेंगू का है. मच्छरों के काटने से उन्हें भी डेंगू हो सकता है. लालू अब अपना वार्ड बदलने की मांग कर रहे हैं.

लालू को चाहिये पेइंग वार्ड

लालू प्रसाद यादव को रिम्स के सुपर स्पेशलियटी वार्ड में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक वहां इलाज की आधुनिक सुविधायें मौजूद हैं. लेकिन लालू को पेइंग वार्ड चाहिये. लालू ने कहा है कि पेइंग वार्ड में उन्हें कुत्ते और मच्छर नहीं सतायेंगे. वहां वे टहल भी पायेंगे. ऐसे में उन्हें सुपर स्पेशलियटी वार्ड से पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाना चाहिये. लालू यादव के सहायक और बिहार के विधायक भोला यादव के मुताबिक लालू प्रसाद यादव के कमरे का बाथरूम भी सही हालत में नहीं है. रांची में डेंगू के मरीज भी लगातार पाये जा रहे हैं. ऐसे में उन्हें पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर देना चाहिये.

Suggested News