भकचोन्हर वाले बयान के बाद लालू ने कांग्रेस को फिर बैकफुट पर डाला, कहा- , मेरे बिना कुछ नहीं, कई बार की मदद

भकचोन्हर वाले बयान के बाद लालू ने कांग्रेस को फिर बैकफुट पर डाला, कहा- , मेरे बिना कुछ नहीं, कई बार की मदद

PATNA :  बिहार के कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास को भकचोन्हर कहने को लेकर लालू प्रसाद की जमकर आलोचना की जा रही है। लेकिन लालू प्रसाद पर इसका कोई खास असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर से बैकफुट पर डालते कहा है कि उनकी सबसे ज्यादा मदद हमने की है। 

लालू प्रसाद ने कांग्रेस को पुराने दिनों की याद दिलाया है। जब उन्होंने कांग्रेस को सरकार बनाने में सहायता की है। लालू ने अपने बयान में यह जताने की कोशिश की है कि कांग्रेस उनके बगैर कुछ नहीं कर सकती है।  

मच जाएगी भगदड़

एक समचार एजेंसी से बात करते हुए राजद सुप्रीमो ने इशारों इशारों में मौजूदा नीतीश सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 27 अक्टूबर को मैं कुशेश्वरस्थान और तारापुर में जनता जनार्दन का नमन करूंगा। हम दोनों सीटों पर शानदार वोट से जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों सीटों का बहुत महत्व है, निश्चित रूप से इनके यहां भगदड़ मचेगी और हम लोग सरकार बनाएंगे। लालू ने कहा कि बेईमानी से ये कब तक टिकेंगे?

जनता के प्यार ने बनाया निरोग

लालू प्रसाद ने इस दौरान कहा कि मैं अभी बीमारी में चल रहा था लेकिन बिहारवासियों का मोह मुझे खींच कर लाया कि ऐसा महसूस हुआ कि वो लोग मुझे बुला रहे हैं इसलिए मैं निरोग हो गया।

बता दें कि लालू प्रसाद इन दिनों बिहार के कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास को भकचोन्हर कहे जाने को लेकर चर्चा में हैं एनडीए की तरफ से इसे दलित नेता का अपमान बताया गया है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस बयान को लेकर लालू प्रसाद से माफी मांगने की मांग की है। साथ ही अब उनके खिलाफ एफआईआर की तैयारी की जा रही है। इन सबके बीच लालू प्रसाद का ताजा बयान कांग्रेस के गुस्से को और बढ़ा सकती है।

Find Us on Facebook

Trending News