बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जब इरफान खान ने ली थी लालू यादव के साथ सेल्फी, डमरू लेकर पहुंच थे RJD चीफ के आवास

जब इरफान खान ने ली थी लालू यादव के साथ सेल्फी, डमरू लेकर पहुंच थे RJD चीफ के आवास

पटना :  बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन के बाद बॉलीवुड के साथ साथ राजनीतिक गलियारें में भी शोक की लहर दौड़ गई है. इरफान खान का बिहार से भी काफी लगाव था.एक वक्त था जब पटना आए थे और लालू यादव से मुलाकात की थी.

इरफान खान के फैन्स क्लब की सूची में आरजेडी चीफ लालू प्रसाद का भी नाम भी शामिल हैं. 'मदारी' फिल्म के प्रमोशन को लेकर साल 2016 में इरफान पटना आए थे. इस दौरान इरफान लालू के घर 10 सर्कुलर रोड आए. यहां इरफान ने लालू से गले मिलकर मुलाकात की.जब इरफान खान पटना पहुंचे तो वो लालू के घर 10 सर्कुलर रोड आए। यहां इरफान ने लालू से गले मिलकर मुलाकात की. जिसकी गवाह ये तस्वीर बन गई. इस फोटो ने अगले दिन के सारे अखबारों में सुर्खी हासिल कर ली थी. इरफान खान ने इस दौरान लालू के साथ सेल्फी भी ली.

सीएम नीतीश ने भी जताया दुख
प्रख्यात फिल्म अभिनेता इरफान खान के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा शोक एवं दुख व्यक्त किया है. अपने शोक संदेश में सीएम नीतीश ने कहा कि फिल्म अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन की खबर से काफी दुख हुआ है उनके निधन से फिल्म जगत को अपूरणीय क्षति हुई है.मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि इरफान खान एक उत्कृष्ट एवं बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता थे.


Suggested News