बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता ने योगी तो बेटे ने नीतीश को घेराः लालू ने गंगा मैया को बचाने का किया आह्वान तो तेजस्वी ने CM से 'फर्जीवाड़ा' बंद करने को कहा

पिता ने योगी तो बेटे ने नीतीश को घेराः लालू ने गंगा मैया को बचाने का किया आह्वान तो तेजस्वी ने CM से 'फर्जीवाड़ा' बंद करने को कहा

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने जहां गंगा नदी में तैर रहे शवों पर जहां यूपी सरकार को घेरा है वहीं तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहारियों की जिंदगी से खिलवाड़ बंद करने को कहा है। लालू यादव ने गंगा में लाशों का अंबार लगने को शर्मनाक बताया है। 

लालू ने बताया शर्मनाक

राजद सुप्रीमो ने कहा कि गंगा मैया की गोद में लाशों का अम्बार लगना बेहद चिंताजनक, दर्दनाक और शर्मनाक है। किसकी लापरवाही से यह सब हो रहा है? यूपी-बिहार के बेटों अपनी जीवनदायिनी गंगा माँ को बचाओ। लालू ने यूपी और बिहार के लोगों से आह्वान किया है कि जीवनदायिनी गंगा को बचायें।

तेजस्वी ने सीएम नीतीश को चेताया

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी बिहार की जनता आपकी सरकारी कारिस्तानियों से अनभिज्ञ नहीं है। स्वास्थ्य विभाग की सारी रिपोर्ट्स आख़िर आपके दावों के विपरीत क्यों होती है? आंकड़ो का फ़र्ज़ीवाडा कर कृपया राज्यवासियों की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ करना बंद करिए। WHO व ICMR मानक के अनुसार RT-PCR टेस्ट कोरोना जाँच का Gold Standard है और उसे कुल जांच का 70% होना चाहिये।लेकिन बिहार में नीतीश सरकार ठीक इसके विपरीत मात्र 25-30% RT-PCR जाँच कर रही है। इससे भी आश्चर्यजनक तथ्य ये है कि पिछले माह की तुलना में बिहार सरकार ने इस जाँच संख्या में 41% कटौती की है जबकि पॉजिटिविटी रेट 20% है।







Suggested News