बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के दरबार में हाजिरी लगाने रिम्स पहुंचे वृषिण पटेल, बिहार के कई दूसरे नेता भी पहुंचे रांची

लालू के दरबार में हाजिरी लगाने रिम्स पहुंचे वृषिण पटेल, बिहार के कई दूसरे नेता भी पहुंचे रांची

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दरबार में हाजिरी लगाने वृषिण पटेल शनिवार को पेइंग वार्ड पहुंचे हैं। वे पेइंग वार्ड के कैंटीन में लालू के आदेश का इंतजार करते रहे। जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद देर से उठने के कारण मुलाकात में देरी हो रही है।

बता दें कि शनिवार को लालू से मुलाकातियों का दिन होता है। जेल प्रबंधन की अनुमति से इस दिन अधिकतम तीन मुलाकाती लालू से मिल सकते हैं। वृषिण पटेल के अलावे कई बिहारी नेता रिम्स पहुंचे हैं और लालू प्रसाद से मिलने को उत्सुक हैं।शनिवार के दिन रांची में बिहारी नेताओं का जमावड़ा लगा है। 

रिम्‍स में मेडिकल बोर्ड द्वारा एम्‍स, दिल्‍ली भेजने के बजाय रिम्‍स में ही लालू का इलाज जारी रखने का रिपोर्ट  दिया है।आठ सदस्‍यीय मेडिकल बोर्ड ने लालू की हेल्‍थ रिपोर्ट के आधार पर उनके इलाज पर संतोष जताया है। लालू की क्रॉनिक किडनी स्‍टेज थ्री की बीमारी के लिए स्‍जल्‍द ही पेशलिस्‍ट नेफ्रालॉजिस्‍ट से सलाह लेने की बात  कही जा रही है।

बता दें कि वृषिण पटेल हाल हीं में राजद में शामिल हुए हैं।इसके पहले वे नीतीश सरकार में शिक्षा मंत्री थे।लेकिन जीतनराम मांझी के साथ चले जाने की वजह से इकी  नीतीश कुमार से दूरी हो गई थी।वृषिण पटेल जीतनराम मांझी की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष थे लेकिन वहां पर एक दूसरे नेता से विवाद हो गया।लिहाजा उन्होंने मांझी को छोड़कर कुशवाहा का दामन थामा।लेकिन कुछ हीं महीनों के बाद वे राजद में शामिल हो गए।

Suggested News