लालू से मुलाकात करने नहीं राजनीतिक निर्देश प्राप्त करने जाते हैं राजद के नेता, बीजेपी का बड़ा हमला

लालू से मुलाकात करने नहीं राजनीतिक निर्देश प्राप्त करने जाते हैं राजद के नेता, बीजेपी का बड़ा हमला

PATNA : चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने जाने वाले राजद नेताओं पर बीजेपी ने बड़ा तंज कसा है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहां है कि यह राजद नेता लालू प्रसाद से मिलने नहीं बल्कि राजनीतिक निर्देश प्राप्त करने जाते हैं।

उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहां है कि राजद के नेता जेल मैनुअल का हवाला देकर लालू के स्वास्थ्य का हाल जानने के नाम पर मिलने  जाते हैं, लेकिन वहां उनका मुख्य काम लालू प्रसाद से राजनीतिक निर्देश प्राप्त करना होता है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि जो राज्य जो जेल में रहकर सरकार चलाकर पूरे प्रदेश का कबाड़ा कर दिया कानून और संविधान की धज्जियां उड़ाई और अब उसी हुनर का इस्तेमाल कर पार्टी चला रहे हैं। 

सुशील मोदी ने कहा है कि भला सोचने वाली बात है की एक सजायाफ्ता के सरकार चलाने से जब राज्य का कल्याण नहीं हुआ तो ऐसे व्यक्ति को पद पर बनाए रखने से पार्टी का क्या भला होगा। 

इतना ही नहीं एक दूसरे ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा है कि 1000 करोड़ के चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से रांची में मुलाकात करने के बाद उनकी पार्टी के नेताओं ने सजा की अवधि और जमानत जैसे न्यायिक मामलों में राजनीतिक टिप्पणी करने को अपने व्यवहार में शामिल कर लिया है। अगर ऐसे बयानों पर अदालत ने समय पर नोटिस नहीं लिया तो यह प्रवृत्ति बढ़ती रहेगी।  

कुल मिलाकर लालू प्रसाद के धुर विरोधी बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी राजद सुप्रीमो पर कोई भी हमला करने का मौका नहीं छोड़ते है। इन सबों के बीच राजनेताओं के द्वारा उठाए जा रहे कदम भी सुशील मोदी के लिए उत्प्रेरक साबित होता है।

Find Us on Facebook

Trending News