बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनंत-राधिका की शादी का गवाह बना लालू परिवार, अंबानी परिवार ने किया हाथ जोड़कर राजद सुप्रीमो का किया स्वागत

अनंत-राधिका की शादी का गवाह बना लालू परिवार, अंबानी परिवार ने किया हाथ जोड़कर राजद सुप्रीमो का किया स्वागत

मुम्बई- अनंत अंबानी की शादी में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह समारोह में आरजेडी नेता लालू यादव और राबड़ी देवी अपने बेटे तेज प्रताप यादव के साथ मुंबई पहुंचे. इस शादी में तेजस्वी-राजश्री और मीसा भारती भी शामिल हुईं. अंबानी परिवार ने किया हाथ जोड़कर लालू और राबड़ी का स्वागत किया.

कीडनी ऑपरेशन के बाद  पहली बार किसी शादी समारोह में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद शामिल हुए हैं. 

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में शिरकत करने के लिए लालू यादव विथ फैमिली मुंबई पहुंचे.आरजेडी प्रमुख लालू यादव के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप भी शादी समारोह में शामिल हुए.ये हाई प्रोफाइल वेडिंग इस साल की सबसे बड़ी वेडिंग है, जिसमें शरीक होने के लिए विदेशों से भी महमान भारत पहुंचे.

बहू राजश्री यादव और बेटी मीसा भारती भी राधिका अनंत की सादी में शामिल हुए. मुकेश अंबानी के भेजे गए चार्टड प्लेन में सावर होकर लालू यादव अपने बेटे तेजस्वी यादव और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मुंबई पहुंचे.

मुकेश अंबानी ने लालू यादव को शादी में आने के लिए के चार्टड प्लेन भेजा था, जिससे वो शुक्रवार की सुबह सपरिवार मुंबई के लिए रवाना हुए थे. लालू यादव के शादी में पहुंचने को लेकर बिहार में राजनीतिक सरगर्मी भी बढ़ गई है.


Suggested News