लालू को नहीं मिल रहा उनका पसंदीदा कश्मीरी सेब, हिमाचल के सेब से करना पड़ रहा है संतोष

लालू को नहीं मिल रहा उनका पसंदीदा कश्मीरी सेब, हिमाचल के सेब से करना पड़ रहा है संतोष

PATNA/RANCHI : जम्मू-कश्मीर में बदले हालात का असर लालू प्रसाद पर भी पड़ने लगा है। रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को इन दिनों खाने के लिए उनका पसंदीदा कश्मीरी सेबनहीं मिल पा रहा हैं।  पेइंग वार्ड में भर्तीलालू यादव के लिए अस्पताल के बाहर रहकर सभी जरूरी समान उपलब्ध कराने वाले सेवक की माने तो लालू प्रसाद हर दिन सुबह के नाश्ते में दो कश्मीरी सेब खाते हैं। पर इन दिनों उन्हेंअपना मन पसंद सेब मिल नहीं पा रहा है उन्हें मजबूरी में हिमाचली सेब से संतोष करना पड़ रहा है। 
 
 सेवक के अनुसार कश्मीर के हालात के चलते रांची के सबसे बड़े फल मंडी डेली मार्केट में भी कश्मीरी सेब नहीं है। जिसके चलते साहब( लालू प्रसाद) को दिक्कत हो रही है।

वहीं फल दूकानदारों कि माने तो फल मंडी में कश्मीरी सेबकी जगह हिमाचल प्रदेश के ही कई वेरायटी के सेब उपलब्ध हैं। साथ ही कुछ विदेशी सेबउपलब्ध है, पर कश्मीरी सेब अभी मार्केट में नहीं हैं।
 
 फल दूकानदारों के अनुसार कश्मीरी सेब के बाजार पहुंचने में अभी 15-20 दिन का वक्त लग सकता है पर इसकी वजह क्या है वह नहीं जानते। ऐसे अब लगता है कि कश्मीरी सेब के शौकीन लालू प्रसाद को फिलहाल कश्मीरी की जगह हिमाचल के सेब से ही संतोष करना पड़ सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News