कभी बांसुरी तो कभी साइकिल पर दिख रहे तेजप्रताप, अनोखे अंदाज में जनता के बीच पहुंच रहे हैं लालू के लाल

कभी बांसुरी तो कभी साइकिल पर दिख रहे तेजप्रताप, अनोखे अंदाज में जनता के बीच पहुंच रहे हैं लालू के लाल

पटना.. बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार समस्तीपुर जिले का हसनपुर काफी चर्चा में है। हो भी क्यों नहीं, जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लाल तेजप्रताप यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। तेजप्रताप यादव हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में भी इस बार प्रचार के अपने अनोखे तरीकों की वजह से काफी चर्चा में हैं। तेजप्रताप कभी नाव पर चढ़ जाते हैं। कभी गाड़ी के ऊपर बैठते हैं। कभी वीडियो कॉल से मिलते हैं तो कभी बांसुरी बजाते हैं।

तेजप्रताप यादव नामांकन दाखिल करने के बाद से ही हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के एक-एक गांव जा रहे हैं। तेजप्रताप की अब जो नई तस्वीरें सामने आ रही हैं वो खूब चर्चा में हैं। हसनपुर में प्रचार के दौरान तेजप्रताप ने वृद्ध मतदाताओं से कहा कि आंहां के हम बेटा छिअई! आंहां सभैं आपन आशीर्वाद बना के रखिअऊ, हम बेटा के धर्म निभैबै।

अब हाल ही में तेजप्रताप यादव ने प्रचार के दौरान गाड़ी के ऊपर बैठक कर बांसुरी बजाई। बांसुरी की धुन को लाउडस्पीकर के जरिए लोगों को सुनाया गया। वहां मौजूद लोगों ने इसे खूब पसंद किया।

हसनपुर सीट के बिथान इलाके के चार गांवों में छोटे बच्चों वाली साइकिल से प्रचार करने लगे। वे बिथान, मरथुआ, उजान, बटरडीहा गांव में साइकिल से प्रचार करने गए। इस दौरान उनके चारों तरफ लोगों का हुजूम लगा रहा।



Find Us on Facebook

Trending News