लालू के लाल तूने कर दिया कमाल: : छोटे को भा रहा दिल्ली का दरबार तो बड़े वाले का नखड़ा अपरंपार,पढ़िए पूरी खबर....

लालू के लाल तूने कर दिया कमाल: : छोटे को भा रहा दिल्ली का दरबार तो बड़े वाले का नखड़ा अपरंपार,पढ़िए पूरी खबर....

N4N DESK: जिन बेटों के लिए तथाकथित सामाजिक न्याय के पुरोधा और गरीबों का मसीहा कहे जाने वाले बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने अपनी पूरी जिंदगी दांव पर लगा दी, वही बेटा आज अपने पिता द्वारा स्थापित राजनीतिक जमीन की मिट्टी पलीद करने में जुटा है। एक तरफ तेजस्वी जहां लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद से हीं बिहार की राजनीतिक रंगमंच से बिल्कुल गायब हो गए हैं। वही बड़े बेटे तेज प्रताप यादव राजनीति में कम और अदा-जलवा बिखेरने में ज्यादा दिलस्पी ले रहे हैं। कभी कृष्ण की भक्ति में लीन वाली तस्वीर सामने आती है तो कभी जिम में पसीना बहाते वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर अपनी बॉडी का प्रदर्शन करते नजर आते हैं। 

लालू के बड़े लाल कभी बालों का कर्ली लुक तो कभी बड़े बालों के साथ तस्वीर शेयर करते हैं। फिलहाल नई तस्वीर और वीडियो में तेजप्रताप शिव भक्ति में लीन दिख रहे हैं।

बिहार विधानसभा का सत्र शुरू होने के बाद तेजस्वी सिर्फ कोरम पूरा करने के लिये विधानसभा पहुंचे। कहने को वे सदन में कुछ क्षण के लिए गए लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले वाल तेवर गायब दिखा। सदन के पटल पर राजद विधायक बगैर सेनापति अपने को अनाथ महसूस कर रहे हैं ।दबी जुबान से कई विधायक स्वीकार भी कर रहे हैं कि राजद विधायक बिना सेनापति वाली फौज है।

हालांकि कोई इस मुद्दे पर बोलने को तैयार नहीं है। अलबत्ता बिहार विधान परिषद में पूर्व सीएम राबड़ी देवी अकेले मोर्चा लेने में जुटी हैं। चाहे मुद्दा बाढ़ का हो या फिर चमकी बुखार का, राबड़ी हर मसले पर सरकार को जमकर खरी-खोटी सुना रही हैं ।

हालांकि राबड़ी से जैसे हीं तेजस्वी यादव के बारे में सवाल पूछा जाता है तो वह बिल्कुल चिढ़ जाती हैं कुल मिलाकर स्थिति यह है कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के नहीं रहने का असर राजद जैसी मजबूत क्षेत्रीय पार्टी पर साफ साफ दिख रहा है राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि तेजस्वी और तेज प्रताप के द्वारा अगर लगातार इसी तरह का राजनीतिक मिजाज दिखाया जाता रहा तो पार्टी जल्द ही टूट जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News