लालू के लाल तेजप्रताप ने कांवड़ उठाने से पहले मां राबड़ी देवी से वीडियो कॉल कर लिया आशीर्वाद,तस्वीर देखिए....

लालू के लाल तेजप्रताप ने कांवड़ उठाने से पहले मां राबड़ी देवी से वीडियो कॉल कर लिया आशीर्वाद,तस्वीर देखिए....

पटनाः लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव कभी कृष्‍ण तो कभी शिव के रूप में नजर आते हैं।अब तेजप्रताप कांवरिया बन गए हैं।रविवार की सुबह हीं अपनी पूरी टीम के साथ बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने निकल पड़े हैं।

तेजप्रताप सुत्लातनगंज में  उत्‍तरवाहिनी गंगा में डुबकी लगा कर अजगैबी नाथ के मंदिर में पूजा की। इसके बाद कांवर पूजन किया..फिर विडीयो कॉल कर मां राबड़ी देवी से आशीर्वाद लिया.. इतना ही नहीं, मां को उत्तरवाहिनी गंगा का दर्शन कराया। बताया जाता है कि गंगा दर्शन राबड़ी देवी के अलावा छोटे भाई तेजस्वी यादव ने भी किया। उन्‍होंने वीडियो कॉल के माध्‍यम से अजगैबीनाथ मंदिर का भी दर्शन कराया।तब जाकर कंधे पर कांवर उठाया और बोल-बम बोल बम करते हुए शिव के धाम देवघर की आरे निकल पड़े।

तेज प्रताप कांधे पर कांवर लेकर बोल बम, बोल बम करते हुए चल रहे थे और उनके साथ उनके दोस्‍त भी बाबा के रंग में रंगे नजर आ रहे थे। एक कांवरिया तो बिल्‍कुल भोलेनाथ के वेश में हो गए थे। वे कुछ दूर तक कांवड़ लेकर पैदल निकले, फिर वाहन पर सवार होकर बाबाधाम चले गए।

बता दें कि पिछले साल भी तेज प्रताप सावन के महीने में देवघर स्थित बाबा के दरबार में गए थे। देवघर जाने से पहले उन्होंने पटना के शिवालय में पूजा-अर्चना की थी और उस समय भी उन्होंने भगवान शंकर का रूप बनाया था। उस समय भी उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी।

Find Us on Facebook

Trending News